डेरा प्रेमी कत्लकांड के बाद हालात तनावपूर्ण, नामचर्चा घर सुरक्षा के घेरे में

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 06:04 PM (IST)

पटियाला (जोसन): डेरा सिरसा प्रेमी महिन्द्रपाल सिंह बिट्टू के कत्ल मामले को लेकर जहां पुलिस द्वारा चैकिंग तेज कर दी गई है, वहीं डेरों के नामचर्चा घरों की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। इसके मद्देनजर जितने भी प्रेमियों के नामचर्चा घर हैं, उनके आसपास और नजदीक पड़ते पी.सी.आर. को इन नामचर्चा घरों की तरफ खास निगाह रखी जाए।

PunjabKesari

महिंद्रपाल का तीन बजे तक नहीं हुआ अंतिम संस्कार 

उल्लेखनीय है कि नाभा जेल में कत्ल किए गए डेरा सच्चा सौदा की स्टेट कमेटी के प्रमुख नेता महिंद्रपाल बिट्टू की मृत देह रविवार को सुबह 7.30 बजे के करीब कोटकपूरा लाई गई और उसको स्थानीय नाम चर्चा घर में दर्शनों के लिए रखा गया। पहले महिंद्रपाल का अंतिम संस्कार शाम 3 बजे के करीब करने की उम्मीद थी परंतु बाद में डेरे की कमेटी ने लोगों से भरे हुए बड़े पंडाल में सरकार के सामने 2 मांगें रखकर मांगें न माने जाने तक संस्कार न करने का ऐलान कर दिया। 

PunjabKesari

श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के संबंध में दर्ज मामले रद्द किए जाएं

स्थानीय नाम चर्चा घर में भारी इकट्ठ के दौरान डेरे की कमेटी से संबंधित नेताओं ने ऐलान किया कि पहले पता लगाया जाए कि महिंद्रपाल बिट्टू का नाभा जेल में कत्ल करने के पीछे किसका हाथ है व डेरा प्रेमियों के खिलाफ श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के संबंध में दर्ज किए गए मामले तुरंत रद्द किए जाएं। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी ये 2 मांगें नहीं मानी जातीं तब तक महिंद्रपाल का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। डेरा नेताओं द्वारा किए गए इस ऐलान के बाद प्रशासन में हड़कम्प मच गया।    

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News