दिनेश शर्मा का मायावती पर तंज- गठबंधन का मिलकर हराने का ख्वाब हो चुका है पूरा

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 01:05 PM (IST)

लखनऊः बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन खत्म करते हुए अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। वहीं उनके इस ट्वीट पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने हमला बोला है।

दिनेश शर्मा ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन का मिलकर हराने का ख्वाब पूरा हो चुका है। अब अलग-अलग लड़कर हराने का अरमान जल्द पूरा होगा। उन्होंने कहा कि मायावती का ताजा ट्वीट कोई करिशमा नहीं है। सभी लोग जानते थे कि यह चुनाव तक का प्रेम है। मैंने पहले ही कहा था 23 मई को स्नेह वंदन का अंतिम दिन होगा। उत्तर प्रदेश में अब जातिवाद और तुष्टिकरण का स्थान नहीं है।

बता दें कि, मायावती ने कहा कि सपा के साथ सभी पुराने गिले-शिकवों को भुलाने के साथ-साथ सन 2012-17 में सपा सरकार के बसपा व दलित विरोधी फैसलों, प्रमोशन में आरक्षण विरूद्ध कार्यों एवं बिगड़ी कानून-व्यवस्था आदि को दरकिनार करके देश व जनहित में गठबंधन धर्म को पूरी तरह से निभाया।

परंतु लोकसभा आम चुनाव के बाद सपा का व्यवहार बसपा को यह सोचने पर मजबूर करता है कि क्या ऐसा करके बीजेपी को आगे हरा पाना संभव होगा? जो संभव नहीं है। अतः पार्टी व मूवमेंट के हित में अब बसपा आगे होने वाले सभी छोटे-बड़े चुनाव अकेले अपने बूते पर ही लड़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static