CM जगन मोहन रेड्डी ने दिया चंद्रबाबू नायडू का आलीशान बंगला तोड़ने का आदेश

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 12:51 PM (IST)

हैदराबादः आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने सोमवार को 'प्रजा वेदिका' बिल्डिंग को तोड़ने का आदेश दिया है। जगन मोहन रेड्डी के आदेश के बाद अब इस बिल्डिंग तोड़ने का काम मंगलवार से शुरू होगा। चंद्रबाबू नायडू फिलहाल, 'प्रजा वेदिका' में ही रह रहे हैं। बीते दिनों चंद्रबाबू नायडू ने जगनमोहन रेड्डी को चिट्ठी लिखकर 'प्रजा वेदिका' को नेता प्रतिपक्ष का सरकारी आवास घोषित करने की मांग की थी। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की सरकार ने शनिवार को एन. चंद्रबाबू नायडू के अमरावती स्थित आवास प्रजा वेदिका को अपने कब्जे में ले लिया था।
PunjabKesari
तेलुगू देशम पार्टी ने इसे बदले की कार्रवाई करार देते आरोप लगाया कि रेड्डी सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री के प्रति कोई सद्भावना नहीं दिखाई और उनके सामान को भी घर से बाहर कर दिया। पूर्व नायडू सरकार ने प्रजा वेदिका का निर्माण आंध्र प्रदेश राजधानी क्षेत्र विकास प्राधिकरण (एपीसीआरडीए) के जरिए तत्कालीन मुख्यमंत्री आवास के रूप में किया था। पांच करोड़ रुपए में बने इस आवास का इस्तेमाल नायडू आधिकारिक कार्यों के साथ ही पार्टी की बैठकों के लिए करते थे।
PunjabKesari
नायडू ने इसी महीने की शुरुआत में जगन मोहन रेड्डी को पत्र लिखकर इस ढांचे का उपयोग बैठकों के लिए करने देने की इजाजत मांगी थी और अनुरोध किया था कि इस बिल्डिंग को नेता प्रतिपक्ष का आवास घोषित कर दे लेकिन रेड्डी सरकार ने शुक्रवार को ही इस पर कब्जा ले लिया था। नायडू इस समय परिवार के सदस्यों के साथ विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News