फैंस से मिलने PVR पहुंचे शाहिद-कियारा, साइड कट स्कर्ट में हसीना के दिखा ग्लैमरस लुक

6/24/2019 12:13:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। तीन दिनों में इस फिल्म ने 67.92 करोड़ की कमाई कर ली है। फैंस को शाहिद और कियारा की बॉन्डिंग काफी पसंद आ रही है। ऐसे ही रविवार की शाम शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुंबई के अंधेरी स्थित पीवीआर ईसीएक्स थिएटर में दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए पहुंचे।

 

PunjabKesari

 

हालांकि कियारा काफी देर से पहुंचीं और शाहिद ने काफी देर तक उनका इंतजार किया। मगर जैसे ही फिल्म खत्म होने के कगार पर पहुंची, शाहिद कियारा के बिना ही थिएटर के अंदर दाखिल हो गए। मगर जब शाहिद थिएटर से बाहर आए तब कियारा वहां पहुंच चुकी थी। थिएटर में फैंस शाहिद को देख खुशी से झूम उठे।

 

PunjabKesari

 

इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें शाहिद-कियारा पोज देते दिख रहे है। लुक की बात करें तो इस समय कियारा ने व्हाइट नोटड टॉप के साथ यैलो साइड कट स्कर्ट पहनी थी। वहीं शाहिद भी ब्लैक कुर्ते और जींस में काफी हैंडसम लग रहे थे। 

 

PunjabKesari


फिल्म की बात करें तो शाहिद और कियारा स्टारर 'कबीर सिंह' मूल रूप से तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है। अर्जुन रेड्डी की तरह ही कबीर सिंह को भी संदीप वांगा ने ही लिखा और निर्देशित किया है।

 

PunjabKesari

 

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 20.21 की कमाई की, तो वहीं दूसरे दिन यानि शनिवार को 21.71 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News