सोशल मीडिया पर दावा- रावलपिंडी में हुए बम धमाके में घायल हुआ मसूद अजहर(video)

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 12:08 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: पाकिस्‍तान के रावलपिंडी स्थित एक मिलिट्री अस्पताल में रविवार को जोरदार धमा​का हुआ, जिसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है। जिस अस्पताल में यह धमाका हुआ वहां आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का चीफ मसूद अजहर भी भर्ती था। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस हादसे में अजहर भी घायल हो गया है। 


दरअसल पाकिस्तान के क्वेटा में रहने वाले अहसान उल्लाह का आरोप है कि वहां का प्रशासन मीडिया को अंदर जाने नहीं दे रहा है। क्योंकि वहां पर कई ऐसे लोग हैं जिनका नाम मीडिया में आने से बवाल हो सकता है। अहसान ने ट्वीट किया कि रावलपिंडी में मिलिट्री अस्‍पताल में एक जोरदार ब्‍लास्‍ट हुआ है। इसमें 10 लोग घायल हुए हैं और इन सभी को इमरजेंसी में शिफ्ट कर दिया गया है। जैश-ए-मोहम्‍मद चीफ मौलाना मसूद अजहर यहां पर भर्ती है। 
PunjabKesari

ट्वीट मे बताया कि आर्मी ने पूरी तरह से ब्‍लैकआउट कर दिया है और मीडिया को किसी भी तरह से घटना की कवरेज करने से रोका जा रहा है। वहीं उल्लाह के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी लोग कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। 
PunjabKesari

ट्विटर पर ब्‍लास्‍ट के कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। हालांकि पाकिस्तान सरकार की ओर से इस हादसे को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News