नैशनल खिलाड़ी को कोर्ट में नौकरी दिलवाने के बदले मारी 2 लाख की ठगी

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 09:56 AM (IST)

बरनाला(विवेक सिंधवानी, गोयल):नैशनल खिलाड़ी को कोर्ट में पीयन की नौकरी दिलवाने के बदले जज के नाम पर दो लाख की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जबकि एक व्यक्ति की गिरफ्तारी अभी बाकी है। 

गिरफ्तार व्यक्ति कोर्ट में ही बिजली ठेकेदार का कर्मचारी था। मामले संबंधी जानकारी देते हुए थाना सदर के एस.एच.ओ. बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस के पास हरिंद्रदीप कौर ने लिखित तौर पर शिकायत दर्ज करवाई थी कि जसविंद्र सिंह वासी खुड्डी कलां तथा नछत्तर सिंह ने मुझे कोर्ट में चपड़ासी की नौकरी दिलवाने के बदले जज के नाम पर 2 लाख रुपए ऐंठ लिए। मुझे कोर्ट में चपड़ासी की नौकरी तो मिल गई थी परंतु यह नौकरी मुझे अपनी मैरिट के आधार पर मिली थी। 

मार्च 2019 में यह लोग हमसे डेढ़ लाख रुपए ले गए तथा अप्रैल महीने में 50 हजार रुपए और ले गए। इन लोगों ने कहा कि यह राशि हमने जज को देनी है। जब मुझे कोर्ट में नौकरी मिल गई तो मुझे पता चला कि इन लोगों ने  अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर हमसे ठगी मार ली, जबकि जज को कोई पैसे नहीं दिए गए। हरिंद्रदीप कौर के बयानों के आधार पर इन दोनों व्यक्तियों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया। जसविंद्र सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस द्वारा उसका अदालत से पुलिस रिमांड भी मांगा जाएगा ताकि जो अन्य लोग इस मामले में मिले हुए हैं, उनका भी खुलासा हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News