भूजल स्तर में गिरावट को लेकर बुलाई गई बैठक सही दिशा में कदम: AAP

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2019 - 05:16 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता अमन अरोड़ा ने ठोस जल नीति बनाने के लिये मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से कल बुलाई गई बैठक का स्वागत किया है । अरोड़ा ने आज यहां एक बयान में कहा कि तेजी से गिरते भूमिगत जल स्तर के मुद्दे पर विचार करने के लिए बुलाई गई बैठक सही दिशा में उठाया गया कदम है ।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि कृषि प्रधान राज्य तथा नदियों की इस धरती के लिए पिछले सात दशकों में किसी भी सरकार ने न तो कृषि नीति और न ही पानी नीति बनाई जिसका खामियाजा आज भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह पर सियासी हमला बोलते हुए कहा कि इन नेताओं की पंजाब के प्रति संवेदनहीनता के कारण पानी के नाम पर लोगों को आपस में लड़ाकर, खुद सत्ता का सुख भोग रहे ।
PunjabKesari
इन नेताओं की पंजाब विरोधी नीतियों ने राज्य को रेगिस्तान बनाने के कगार पर ला खड़ा किया है। अरोड़ा ने कहा कि राजस्थान ने पंजाब से पानी लेकर तो अपने राज्य के लिए नीति बना ली लेकिन राज्य सरकारें सोती रहीं । उन्होंने राज्य सरकार से प्रदेश के लिए जलनीति बनाने की मांग की ताकि पंजाब को रेगिस्तान बनने से बचाया सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News