मथुराः पत्रकार के गले में डाला गया रस्सी का फंदा, जानलेवा हमले के बाद अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2019 - 02:06 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के सदर बाजार क्षेत्र में हथियारबन्द कार सवार लोगों ने गुरूवार को एक पत्रकार पर कातिलाना हमला किया। राहगीरों के शोर मचाने पर हमलावर पत्रकार को कार से नीचे फेंक कर भाग गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने कहा कि घायल पत्रकार वकील खान को अस्पताल ले जाया गया जहां पर प्राथमिक चिकित्सा के बाद उन्हें भर्ती कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि डाक्टरों के अनुसार वे खतरे से बाहर हैं।

उन्होंने कहा कि हमलावरों को पकड़ने के लिए दो टीमें लगा दी गई हैं और जरूरत पड़ने पर टीमों की संख्या बढ़ाई जा सकती है। माथुर का कहना था कि यद्यपि घटना की पृष्ठभूमि में निजी मामला है पर जिस तरह से हमलावरों ने कानून को अपने हाथ में लेकर आक्रमण किया वह अत्यंन्त गंभीर मामला है तथा उन्हें किसी रूप से बख्शा न जाएगा। वकील खान पत्रकार के साथ साथ वकील भी हैं और अदालत में प्रैक्टिस भी करते हैं। कार सवार 4 लोगों ने आज उन्हें उस समय अपनी कार में डाल लिया जब वे कचेहरी जा रहे थे।

उनका आरोप था कि कार में उनकी न केवल पिटाई की गई बल्कि गले में रस्सी का फंदा डालकर और चाकू से हमलाकर जान लेने की भी कोशिश की गई। उनका कहना था कि शोर शराबा सुनकर यदि राहगीर उधर न दौड़ते तो उनके साथ कुछ भी हो सकता था। उन्होंने बताया कि उनके छोटे भाई इमरान का उनके ससुरालीजनों से धारा 406 आईपीसी में मुकदमा चल रहा है। परिवार का मामला होने के कारण वे इसकी पैरवी भी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले ही आगरा निवासी उसके छोटे भाई के ससुरालीजनों ने उनसे इस मामले में पैरवी न करने को कहा था और धमकी दी थी कि यदि उन्होंने पैरवी बन्द न की तो ठीक नही होगा। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है तथा रिपोटर् लिखी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static