ट्विटर पर गलती कर ट्रोल हुए इमरान खान, सोशल मीडिया पर लोग उड़ा रहे मजाक

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2019 - 01:16 PM (IST)

 इस्लामाबादः पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक सुविचार पोस्ट करने के बाद ट्रोल हो रहे हैं। इमरान ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा थाI slept and I dreamed that life is all joy. I woke and I saw that life is all service. I served and I saw that service is joy...मैं सोया और स्वप्न देखा कि जीवन आनंद है, मैं जागा और देखा कि जीवन सेवा है, मैंने सेवा की और पाया कि सेवा आनंद है।

PunjabKesari

उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि जो भी लोग जिब्रान के शब्दों में छिपे ज्ञान को खोजते हैं और उसे पा भी लेते हैं, वे संतोष भरा जीवन पा लेते हैं।.ॉ इमरान के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई।

PunjabKesari

दरअसल, इमरान ने जो सुविचार ट्वीट किया था वह असल में रवींद्रनाथ टैगोर का है। इमरान ने जो ट्वीट किया उसकी भाषा मूल सुविचार की भाषा से थोड़ी अलग है। साथ ही इमरान ने इसे खलील जिब्रान का विचार बताया है जबकि यह रवींद्रनाथ टेगौर का सुविचार 'I slept and dreamt that life was joy. I awoke and saw that life was service. I acted and behold, service was joy' है।

 

PunjabKesariइमरान के इस ट्वीट के बाद कमेंट में उन्हें ट्रोल करने वालों की बाढ़ सी आ गई. इसके बाद लोगों ने उन्हें ये बताना शुरू कर दिया कि ये रवींद्रनाथ टेगौर का सुविचार है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News