मैच के दौरान PAK फैंस ने सरफराज के मोटापे को लेकर उड़ाया मजाक, देखें वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2019 - 02:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: मैनचेस्टर के मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का लीग मैच खेला गया।जहां भारत ने पाकिस्तान टीम को 89 रनों से हरा दिया। भारत से मैच हारने के बाद पाकिस्तान टीम की सोशल मीडिया में जमकर आलोचना हो रही है। ऐसे में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाक फैंस कप्तान सरफराज अहमद को 'मोटा- मोटा सरफराज' कह कर पुकार रहे हैं।

 


दरअसल भारत के खिलाफ मैच हारने के बाद पाक कप्तान सरफराज को बीच मैदान में ही दर्शकों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक फैन सरफराज को मोटा-मोटा कह कर चिढ़ा रहे हैं। सरफराज के साथ कोच मिकी ऑर्थर भी मैदान पर मौजूद थे। लेकिन उन्होंने जोर जोर से चिल्ला रहे दर्शको की तरफ नहीं देखा। लेकिन पाकिस्तान कप्तान सरफराज पीछे मुड़कर देख रहे थे कि कैसे दर्शक उनका मजाक उड़ा रहे हैं। फैंस भी पाकिस्तान खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर परेशान हैं खासकर कप्तान सरफराज की फिटनेस को लेकर।

PunjabKesari
अख्तर ने भी सरफराज की फिटनेस पर कहा था, मैंने कभी इतना अनफिट कप्तान नहीं देखा। जब वह टॉस के लिए आते हैं तो उनका पेट निकला हुआ होता है। वह पहले ऐसे कप्तान है जो इतने अनफिट हैं। गौर हो कि पाकिस्तान का अगला मुकाबला 23 जून को दक्षिण अफ्रीका के साथ लंदन में होना है। वहीं, अंकतालिका में पाकिस्तान 3 अंको के साथ 9वें स्थान पर है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News