''इंडियाज गॉट टैलेंट'' के प्रोड्यूसर सोहन चौहान का निधन, तालाब में मिला शव

6/19/2019 1:12:24 PM

मुंबई: टीवी प्रोड्यूसर सोहन चौहान का निधन हो गया है। सोहन ने 'इंडियाज गॉट टैलेंट 7' और 'मास्टर शेफ इंडिया 6' के प्रोड्यूसर थे। उनके निधन की खबर से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 

PunjabKesari, सोहन चौहान इमेज, सोहन चौहान पिक्चर, सोहन चौहान फोटो

खबरों के मुताबिक उनकी लाश मुंबई के आरे कॉलोनी में रॉयल पाम्स सोसाइटी के एक तालाब में मिला है। शव मिलने के बाद पुलिस इस मामले की पूरी छानबीन कर रही है। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि सोहन की मौत कैसे हुई है। लेकिन छानबीन के बाद पुलिस इसको फिलहाल आत्महत्या का केस बता रही है।

PunjabKesari, सोहन चौहान इमेज, सोहन चौहान पिक्चर, सोहन चौहान फोटो

खबरों के अनुसार, मुंबई के आरे कॉलोनी में जब रविवार सुबह करीब 7.30 बजे उनका शव झील में तैरते हुआ दिखा तो स्थानीय लोगों ने पुलिस को संपर्क किया। इसके बाद शव को बाहर निकला गया और शव की पहचान सोहन के रूप में हुई।

PunjabKesari, सोहन चौहान इमेज, सोहन चौहान पिक्चर, सोहन चौहान फोटो

जानकारी के मुताबिक सोहन का शव रविवार रात को बरामद हुआ था। शव मिलने के बाद इस जगह पर पुलिस आई। छानबीन के बाद आगे की कारवाई करते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोहन मुंबई में अपने घर पर अकेले रह रहे थे। उनकी पत्नी इस समय दिल्ली में है। खबर के अनुसार, सोहन चौहान को आखिरी बार उनकी मेड ने उनको देखा था। वो शनिवार शाम सोहन चौहान के घर काम करने आई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News