तैमूर की ये तस्वीर देख आप भी कहेंगे Wow, पापा के पैर पकड़े नजर आए छोटे नवाब

6/19/2019 10:47:00 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ इन दिनों लंदन में हॉलीडे एंजॉय कर रही है। इस हॉलीडे के दौरान सैफीना और तैमूर की कई तस्वीरें वायरल हो रही है। ऐसे ही एक बार फिर तैमूर की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह हमेशा की तरह क्यूट लग रहे है। इस तस्वीर में पापा-बेटे की खूबसूरत बॉन्डिंग साफ दिख रही है। तस्वीर में तैमूर पापा सैफ के पैर में लिपटे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर बेहद क्यूट है। इस हॉलीडे पर इनके साथ करिश्मा कपूर भी है। 

 

PunjabKesari

 

अगर सैफ के काम की बात करें तो वह जल्द ही 'भूत पुलिस', 'जवानी जानेमन' और 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में दिखाई देंगे। साथ ही करीना कपूर इन दिनों कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं पिछले दिनों उन्होंने फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग शुरू की थी। जो इस साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही है।

 

PunjabKesari

 

फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी सेरोगेसी के इर्द-गिर्द दिखाई गई है। तो वहीं 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आने वाली हैं, कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वो एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म के बाद करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी, जोकि साल 2020 में रिलीज होगी।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News