CWC19: भारत से हारने के बाद पाक टीम को बैन करने की उठी मांग, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2019 - 10:26 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत से आईसीसी विश्व कप में मिली करारी शिकस्त से निराश पाकिस्तान के एक क्रिकेट प्रशंसक ने गुजरांवाला अदालत में याचिका दायर कर टीम पर प्रतिबंध लगाने के साथ चयन समिति को बर्खास्त करने की मांग की है।

PunjabKesari
रविवार को मैनचेस्टर में चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ 89 रन से मैच गंवाने के बाद से पाकिस्तान के क्रिकेटरों को प्रशंसकों और पूर्व खिलाड़ियों से कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। टीम तालिका में पांच मैचों में तीन अंक के साथ नौवें स्थान पर है। समा न्यूज चैनल की खबर के मुताबिक याचिकाकर्ता ने क्रिकेट टीम पर प्रतिबंध के साथ मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक की अगुवाई वाली चयन समिति को भंग करने की मांग की है। याचिकाकर्ता के बारे में हालांकि पता नहीं चल पाया है। याचिका के जवाब में गुजरांवाला अदालत ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अधिकारियों को तलब किया है।

PunjabKesari
इस बीच जियो न्यूज की खबर के मुताबिक पीसीबी संचालन मंडल की बुधवार को लाहौर में होने वाली बैठक में कोच और चयनकर्ताओं के साथ प्रबंधन के कुछ अन्य सदस्यों की छुट्टी करने पर फैसला हो सकता है। जिन लोगों की छुट्टी होने की संभावना है उनमें टीम के मैनेजर तलत अली, गेंदबाजी कोच अजहर महमूद और पूरी चयन समिति शामिल है। इसके साथ ही कोच मिकी अर्थर के कार्यकाल को नहीं बढ़ाया जाएगा। पीसीबी के महानिदेशक वसीम खान इस बैठक में शामिल होने के लिए विदेश दौरे को बीच में छोड़कर स्वदेश लौट रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News