JP Nadda की ताजपोशी पर युवराज बोध ने जताई खुशी, गंगा निवास में दीवाली का माहौल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 08:02 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): भाजपा के नवनियुक्त राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के पारिवारिक मित्र युवराज बोध उनकी ताजपोशी से फूले नहीं समा रहे हैं। उधर, कुल्लू में नड्डा की बुआ भी उनकी ताजपोशी से गद्गद् हैं। जे.पी. नड्डा को भाजपा की सरदारी मिलने के पश्चात गंगा निवास में बड़ी दीवाली सा माहौल है। युवराज को जे.पी. नड्डा पारिवारिक सदस्य मानते हैं। कुल्लू के गंगा निवास में बुआ गंगा को बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है।

बुआ से आशीर्वाद लेने कुल्लू आएंगे जे.पी. नड्डा

भाजपा नेता युवराज बोध ने कहा कि बुआ गंगा ने जे.पी. नड्डा को फोन कर बधाई दी है। उधर, नड्डा ने भी जल्द ही कुल्लू पहुंचकर बुआ से आशीर्वाद लेने की बात कही है। युवराज बोध ने कहा कि नड्डा की ताजपोशी के बाद प्रदेश का देशभर में राजनीतिक तौर पर रूतबा और बढ़ गया है। अब राज्य सरकार की भारत सरकार में पूछ बढ़ेगी तथा राज्य के मामलों को गंभीरता से सुना जाएगा। इतना ही नहीं, नड्डा के हस्तक्षेप से जयराम सरकार भारत सरकार से कई तरह से मदद ले सकती है।

जे.पी. नड्डा के स्वागत में समर्थकों को परोसी जाएगी मीठी धाम

उन्होंने कहा कि कुल्लू आगमन पर भाजपा के नवनियुक्त राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा का भव्य स्वागत किया जाएगा। इस मौके पर मीठी धाम भी समर्थकों को परोसी जाएगी। उन्होंने कहा कि नड्डा के भाजपा प्रमुख बन जाने से संगठन को और व्यापक स्वरूप मिलेगा। उधर, जिला भाजपा अध्यक्ष भीमसेन शर्मा, महामंत्री बालमुकंद राणा, जोगिंद्र शुक्ला, जिला मीडिया प्रभारी खुशहाल सिंह राठौर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अमित सूद, प्रताप ठाकुर, जिला सचिव पृथी सिंह पाल के अतिरिक्त जिला भाजपा के सदस्यों ने भी जे.पी. नड्डा की ताजपोशी पर खुशी जताई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News