संजय दत्त संग रोमांस कर चुकी ये एक्ट्रेस, 42 की उम्र में इस एक्टर से फरमा रही हैं इश्क

6/18/2019 6:47:49 PM

तड़का टीम.  संजय दत्त के साथ 'हसीना मान जाएगी' और अनिल कपूर संग फिल्म 'विरासत' में रोमांस कर चुकी एक्ट्रेस पूजा बतरा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, पूजा रियल लाइफ में 'एक था टाइगर' के एक्टर नबाब शाह को डेट कर रही हैं और दोनों की सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीरें इसका गवाह हैं। 

PunjabKesari

पूर्व ब्यूटी क्वीन और एक्ट्रेस पूजा बतरा 2015 में रिलीज हुई फिल्म एबीसीडी-2 में नजर आईं थी और इन दिनों वह एक्टर नबाब शाह को डेट कर रही हैं, जो इसके पहले टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक से रिलेशन को लेकर सुर्खियों में थे। 

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि 90 के  दशक की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बतरा ने डॉ. सोनी एस अहलूवालिया से शादी की थी। लेकिन 2011 में इनका तलाक हो गया था। पूजा 2017 में फिल्म 'मिरर गेम' में भी नजर आईं थी।

PunjabKesari

वहीं, 46 साल के एक्टर नबाब शाह ने हाल ही में पूजा के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

PunjabKesari

नबाब ने जो तस्वीरें शेयर की उसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे हैं। बहरहाल, पूजा ने 1997 में आई फिल्म 'विरासत' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

PunjabKesari

पति को तलाक देने के बाद पूजा एक यूरोपियन को डेट करने को लेकर भी चर्चाओं में थी। वहीं, नबाब 'एक था टाइगर', 'दिलवाले' और नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज 'स्केयर्ड गेम' में नजर आ चुके हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News