वीना मलिक के ट्विट से बौखलाई सानिया- ट्विट कर लिखा मैं पाकिस्तान टीम की मां नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 05:46 PM (IST)

नई दिल्ली : क्रिकेट विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद विवादों में आई सानिया मिर्जा ने आप पाकिस्तानी एक्ट्रैस वीना मलिक पर अपना गुस्सा निकाला है। दरअसल, वीना ने सोशल मीडिया पर शोएब और सानिया की वायरल हुई फोटोज पर कमेंट किया था। उक्त फोटोज में शोएब और सानिया पाकिस्तान के प्लेयरों के साथ शीशा के टेबल पर बैठे नजर आ रहे थे। यह सब देखकर वीना ने एक ट्विट किया। 

Sania mirza and veena malik fight trending on twitter

सानिया, मैं बच्चे के लिए बहुत परेशान हूं। आप उसे हुक्का बार लेकर गए क्या यह उसकी सेहत के लिए खतरनाक नहीं है। जहां तक मुझे पता है कि आप जो आर्ची खा रहे हों उसमें जंक फूड्स मिला हुआ होता है। यह फूड एथलीड्स के लिए अच्छा नहीं होता। आपको तो यह पता ही होना चाहिए क्योंकि आप एक मां भी हैं और एथलीट भी।

वीना का यह रुख देखकर सानिया ने उन्होंने रिप्लाई किया- वीना, मैं अपनी बच्चे को शीशे वाली जगह पर नहीं लेकर गई थी। इस वजह से नहीं कि इससे आपको या बाकी दुनिया को मतलब होगा बल्कि इसलिए क्यों मुझे लगता है कि मैं अपने बेटे की जितनी परवाह करती हूं, उतना कोई नहीं करता। दूसरी बात, मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम की डायटिशन नहीं हूं। न ही मैं उनकी मां,  प्रिंसिपल या टीचर हूं।

Sania mirza and veena malik fight trending on twitter

सानिया के इस जवाब में एक बार फिर वीना ने ट्विट किया। चलिए, आप उस जगह पर अपने बच्चे को लेकर नहीं गए, सुनकर अच्छा लगा। क्या मैंने कहा था कि आप पाकिस्तान टीम की डायटिशन या मां है। मैंने सिर्फ आपसे यह कहा था कि आप एथलीट हैं इसलिए आपको पता होना चाहिए कि किसी भी एथलीट के लिए फिटनेस कितनी महत्वपूर्ण होती है। क्या आप क्रिकेटर की बीवी नहीं है? आपको उसकी सेहत का ध्यान रखना चाहिए। है या नहीं।

इसके बाद सानिया ने वीना के ट्विट पर जो रिप्लाई किया उसे उन्होंने जल्द ही डिलिट भी कर दिया। अकेली वीना ने इस ट्विट का स्क्रीनशॉट फिर से शेयर कर दिया। इस ट्विट में लिखा था- सबसे ज्यादा जरूरी बात यह है कि अगर मैं आपकी जगह होती तो मैं यह परवाह करती कि बच्चे आपको वो नॉट सो डिसैंट मैगजीन कवर न देख लें जो आपने शूट किय था। मालूम है- यह खतरनाक हो सकता है लेकिन परवाह करने के लिए शुक्रिया। मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है।

Sania mirza and veena malik fight trending on twitter

इसके बाद वीना ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि आपको कुछ हिम्मत रखनी चाहिए। अपने ट्विट डिलिट न करें। किस्मत से टेक्नोलॉजी इतनी बढ़ गई है कि लोग अपनी हरकतें छुपा नहीं सकते। हां, जिस मैगजीन कवर का आपने जिक्र किया था वह फोटोशॉट तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया था। हालांकि मैं भी आपने जुड़े सारे विवाद यहां घसीटकर ला सकती हूं लेकिन मैं बातचीत का रख बदलना नहीं चाहती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jagdev Singh

Recommended News

Related News