दिल्ली के मुखर्जी नगर में तनाव, FIR की फोटोकॉपी दिखाने की मांग पर अड़े प्रदर्शनकारी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 12:57 AM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के मुखर्जी नगर में सिख बुजुर्ग की पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बुुजुर्ग सिख से पिटाई के विरोध में बड़ी तादाद में सिख समुदाय के लोगों ने मुखर्जी नगर थाने के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने जीटीबी मेट्रो स्टेशन के पास सड़क जाम कर दी है। प्रदर्शनकारियों ने आरोपी पुलिसकर्मियों पर एफआईआर दर्ज कर उचित धारा में कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, बताया जा रहा है कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मिलकर एफआईआर की कॉपी दिखाने की मांग की है।  
PunjabKesari

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि रविवार शाम को दिल्ली के मुखर्जी नगर थाने के बाहर ग्रामीण सेवा चालक और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हुई। इस बीच समुदाय विशेष के चालक ने कृपाण निकाल ली और इसके बाद पुलिसवालों ने इकट्ठा होकर बीच रोड पर चालक और उसके बेटे की बेरहमी से पिटाई की। बताया जा रहा है कि करीब आधे घंटे तक मुखर्जी नगर मेन रोड पर चालक को पुलिस पीटती रही। 

PunjabKesari

इस दौरान चालक को कोई लाठी से मार रहा था, कोई डंडा से तो कोई लात घूसों से। वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मियों द्वारा चालक और उसके बेटे की पिटाई का वीडियो बना लिया। यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

हंगामे की खबर पर गुरुद्वारा सिख प्रबंधक कमेटी से मनजिंदर सिंह सिरसा भी मौके पर पहुंचे और चालक की पिटाई और पग के अपमान के कारण पुलिसकर्मियों पर हत्या की कोशिश का मुकद्दमा दर्ज करने की मांग की। इसके बाद मामले को लेकर देर रात इलाके के डीसीपी ने तीन पुलिस वालों को निलंबित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News