CM योगी का फरमान- सुबह 9 बजे से लेकर 11 बजे तक अधिकारियों को दफ्तर में होगा बैठना

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2019 - 05:23 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर सख्त नजर आ रहे हैं। जिसके चलते सीएम ने सभी जिलों के डीएम और एसएसपी के लिए नया फरमान जारी किया है।

इसके मुताबिक, अब सुबह 9 बजे से लेकर 11 बजे तक अधिकारियों को अपने दफ्तर में बैठना होगा। इन दो घंटों के दौरान अधिकारी आम जनता की फरियाद को सुनेंगे। सीएम ने कहा कि अगर कोई अधिकारी निर्देशों का पालन नहीं करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि, राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाल ही में राज्यपाल से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था हमने उनसे आग्रह किया है कि वह मौजूदा सरकार को जगाएं और जंगलराज को नियंत्रित करने के निर्देश दें। उन्होंने कहा कि बार काउंसिल अध्यक्ष को उनके चेंबर में मार दिया जाता है। जेल में हत्या होती है। ये सब कैसे हो रहा है। सरकार जानबूझकर मामलों को दबाने का काम कर रही है।

मायावती ने साधा निशाना
वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर कहा कि यूपी में अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था की बिगड़ी स्थिति के साथ-साथ सर्वसमाज की बहन-बेटियों की जान व इज्जत-आबरू के संबंध में अराजकता जैसी स्थिति अति-दुःखद व अति-चिंता का विषय। सरकारी दावों के विपरीत पूरे प्रदेश में हर प्रकार के जघन्य अपराधों की बाढ़ से जनता में त्राहि-त्राहि।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static