4 दिन से अंधेरे में तिगांव के लोग, निगम के खिलाफ किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2019 - 04:33 PM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो): तिगांव में पिछले एक माह से बिजली की आंख मिचौली से परेशान ग्रामीणों ने रविवार को ग्रामीणों ने दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के खिलाफ  प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना था कि सरकार एक ओर ग्रामीण क्षेत्र में 24 घंटे बिजली देने की बात कर रही है। लेकिन यहां गांव में पिछले 4 दिन से बिजली आपूर्ति ठप पड़ी है।

उनकी माने तो मुख्य मार्ग पर शगुन धर्मकांटा के सामने 4 दिन पहले ट्रांसफ ार्मर तो रख दिया गया, लेकिन चालू नहीं किया गया है। इससे गांव को पूरी बिजली नहीं मिल रही है। क्योंकि इसी ट्रांसफ ार्मर से गांव को बिजली सप्लाई होती है। इससे उन्हें काफ ी परेशािनयों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि बिजली निगम के खिलाफ  ग्रामीण तिगांव मुख्य मार्ग को जाम करना चाहते थे, लेकिन बुजुर्गों ने आमजन की परेशानी का हवाला देते हुए उन्हें रोक दिया।

ग्रामीण सुरजीत ने बताया कि उनके खेतों से रेलवे लाइन गुजर रही है। इसलिए वहां से बिजली की लाइन को शिफ्ट किया गया है। इससे एक ट्रांसफ ार्मर शगुन धर्मकांटा के सामने नया रखा है, जिससे काफ ी घरों की बिजली को जोड़ा गया है। 4 दिन बीत जाने के बाद भी ट्रांसफ ार्मर को चालू नहीं किया गया, जिससे लोग तपती गर्मी में परेशान है। वहीं बदरौला सब डिवीजन के एसडीओ शिवचरण लाल ने बताया कि वह जल्द ही ट्रांसफ ार्मर को चालू करवाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static