जाह्नवी कपूर ने किया जबरदस्त बेली डांस, Video में 'धड़क गर्ल' का द‍िखा सिजलिंग अंदाज

6/17/2019 4:06:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी की एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में जाह्नवी सिजलिंग अंदाज में डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में जाह्नवी बेली डांस मूव्स करती हुई दिखाई दे रही हैं। दिलचस्प बात यह कि जाह्नवी बेली डांस किसी बॉलीवुड सॉन्ग पर नहीं बल्कि रियलिटी शो डांस दीवाने के टाइटल ट्रेक पर कर रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Moves 🔥🔥🔥 . . #janhvikapoor #jhanvikapoor #saraalikhan #teamjhanvi#ananyapanday #tarasutaria #bollywood #bollywooddance #bollywoodstylefile #bollywoodhot #bollywoodmovies #bollywoodsongs #filmy #bollywoodhot #pinkvilla #fashion #bollywoodfashion #soty2 #bollywoodbabe #bollywoodvideo #bollywoodmemes #bollywoodactoractress #bollywoodlovers @jahnvii.kapoorr @jahnvii.kapoorr @jahnvii.kapoorr @jahnvii.kapoorr @jahnvii.kapoorr

A post shared by JAHNVI KAPOOR (@jahnvii.kapoorr) on Jun 16, 2019 at 3:45am PDT

 

 

जाह्नवी को बेली डांस करने का चैलेंज धड़क के डायरेक्टर और डांस दीवाने के जज शशांक खेतान ने दिया है। जाह्नवी का बेली डांस वीडियो किसी का भी दिन बनाने के लिए काफी है।जाह्नवी ने बेली डांस की वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। वीडियो में जाह्नवी पिंक स्पोर्ट्स ब्रा के साथ व्हाइट मिनी शॉर्ट्स में हाॅट अंदाज में दिख रही हैं। जाह्नवी ने बालों को पोनी स्टाइल में बांधा हुआ है।

PunjabKesari, जाह्नवी कपूर इमेज,जाह्नवी कपूर फोटो, जाह्नवी कपूर पिक्चर,

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'Belly dance warm up to #DanceDeewane। thankyou Shashank Khaitan for this challenge!!' फैंस जाह्नवी की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari, जाह्नवी कपूर इमेज,जाह्नवी कपूर फोटो, जाह्नवी कपूर पिक्चर,

 

काम की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा जाह्नवी करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News