Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2019 - 09:09 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

सीएम मनोहर ने अपराधियों को दी चेतावनी, बोले- बदमाश बदमाशी छोड़ दें या प्रदेश छोड़ दें
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कहा कि प्रदेश के बदमाशों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि या तो बदमाशी छोड़ दें या प्रदेश छोड़ दें, नहीं तो हम उन्हें छोड़ेंगे नहीं, कुछ बदमाश अभी प्रदेश में बाकी हैं। मुख्यमंत्री मनोहरलाल पलवल अनाज मंडी में कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

बदमाशों को शह देने वाली है भाजपा : दुष्यंत चौटाला
लोकसभा चुनाव में भाजपा की भारी जीत और विपक्ष के करारी हार के बाद सभी पार्टियों ने आगामी विधानसभा चुनाव के तैयारियां शुरू कर दी है। इसी कड़ी में जेजेपी ने नेता दुष्यंत चौटाला विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए और कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए पानीपत पहुंचे। इस दौरान दुष्यंत ने भाजपा और सीएम मनोहर लाल खट्टर पर तंज कसे।

फेसबुक पर हुई दोस्ती, अपार्टमेंट दिलाने के बहाने बनाया हवस को शिकार
साइबर सिटी गुरुग्राम में एक निजी प्रोडक्शन हाउस के असिस्टेंट मैनेजर पर एक स्पेनिश युवती से रेप का मामला सामने आया है। दरअसल 12 जून को ही पीड़िता की आरोपी से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। लेकिन आरोपी युवक ने पार्टी करने के बहाने युवती को हवस को शिकार बना लिया। बताया जा रहा है कि स्पेन की रहने आई 28 वर्षीय युवती ने फेसबुक पर फ्लैट किराये पर दिलाने के लिए फेसबुक पर पोस्ट डाली थी जिसके जरिये दोनो संपर्क में आए।

एक बार फिर हादसे का शिकार हुआ विदेश से लौट रहा परिवार, एक की मौत
पानीपत में एक बार फिर विदेश से लौट रहा हादसे को शिकार हो गया। पंजाब का एक परिवार कनाडा में बेटे से मुलाकात कर वापिस दिल्ली एयरपोर्ट से टैक्सी में घर वापिस लौट रहा था। लेकेिन टैक्सी पानीपत में जीटी रोड किनारे खड़े केंटर से टकरा गई हादसे में पंजाब निवासी बलजीत की मौके पर मौत और उनकी पत्नी और टैक्सी ड्राइवर बुरी तरह से जख्मी हो गए।

तेजली में 20 से  होगी सेना की भर्ती : गुप्ता
सेना भर्ती कार्यालय अम्बाला छावनी द्वारा 20 से 30 अगस्त तक तेजली खेल परिसर यमुनानगर में सोल्जर जी.डी., सोल्जर, क्लर्क, स्टोर कीपर, तकनीकी पदों के लिए सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा भर्ती निदेशक कर्नल सोमनाथ गुप्ता ने बताया कि इस रैली में हरियाणा के अम्बाला, यमुनानगर, पंचकूला, कैथल, करनाल, कुरुक्षेत्र जिला और केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के उम्मीदवार हिस्सा ले सकेंगे।

2 लाख की हेरोइन की खेप लेकर फतेहाबाद पहुंचे युवक चढ़े पुलिस के हत्थे
फतेहाबाद में सिटी थाना के अंतर्गत बस स्टैंड चौकी पुलिस ने 2 युवकों को सवाल 2 लाख रुपये कीमत की 145 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार दोनों युवक फतेहाबाद जिले के रहने वाले हैं और दोनों ही मोटा पैसा कमाने के लिए नशा सप्लाई के धंधे में आए थे। सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी भूप सिंह और भरत सिंह ने 22 दिन पहले नशा सप्लाई का धंधा शुरू किया था

गुरुकुल के 7 छात्रों ने जे.ई.ई. एडवांस किया क्वालीफाई
गुरुकुल के 7 छात्रों ने जे.ई.ई. एडवांस परीक्षा उत्तीर्ण कर गुरुकुल व जिले का नाम रोशन किया है। गुरुकुल के अभिषेक ने 1216वां, पारस ने 2664वां रैंक प्राप्त किया है। नीटू, आकाश, शुभम, अमन व सिद्धार्थ ने जे.ई.ई. एडवांस में क्वालीफाई किया। 

सड़क टूटने से लोग परेशान, प्रशासन पर लापरवाही का आरोप
हं जिले में भले हीं बेहतर सड़के हो, लेकिन पुन्हाना उपमण्ड़ल के शिकरावा व बीसरू दो गांवो को जाने वाली मुख्य सड़के पूरी तरह जर्जर हालत में है। यूं तो सरकार के दो चैयरमैन व राज्यमंत्री पुन्हाना विधानसभा से ताल्लुक रखते है। प्रदेश के हज कमेटी चैयरमैन के पैतृक गांव बीसरू इसी मार्गपर है। दिनभर सरकार की उपलब्धियो को गिनाने का काम करने वाले पार्टी के कार्यकर्ता इन सड़को का बनवाने में शायद प्रयासरत नहीं है।

यौन शोषण व ब्लैकमेलिंग का मामला: फोटो व वीडियो की करवाई जाएगी फोरैंसिक जांच
मॉडल टाऊन के उद्यमी विकास गर्ग द्वारा शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण करने के मामले में दोनों ही पक्षों ही एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज करवाने के बाद पुलिस द्वारा अलग-अलग पहलुओं को लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

भाटला में फिर उठा दलित उत्पीडऩ का मामला: अदालत ने मांगी रिपोर्ट
जिले के गांव भाटला में एक बार फिर दलित के साथ उत्पीडऩ का मामला सामने आया है। भाटला निवासी एक दलित महिला ने अदालत में गांव के ही सवर्ण समुदाय से संबंध रखने वाले एक व्यक्ति व उसके पुत्र के खिलाफ  थाना सदर हांसी में मुकद्दमा दर्ज किए जाने को लेकर एक याचिका हांसी के ड्यूटी मैजिस्टे्रट गिरिराज सिंह की अदालत में दायर की। अदालत ने संज्ञान लेते हुए सदर थाना के प्रभारी को 5 दिन के अंदर पीड़िता द्वारा दी गई शिकायत पर अब तक की गई कार्रवाई के बारे में एक्शन टेकन रिपोर्ट तलब की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static