ऊना में भीषण आग का तांडव, पलभर में जलकर राख हुई 100 झुग्गियां (Watch Video)

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2019 - 02:42 PM (IST)

ऊना (अमित): ऊना जिला के हरोली में भीषण आग का तांडव देखने को मिला है। जहां घालुवाल में प्रवासी मजदूरों की करीब 100 झुग्गियां जलकर राख हो गई। इस दर्दनाक आगजनी में झुग्गियों के अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया, जिसमें लाखों का नुकसान हुआ है। सूचना मिलने की बाद दमकल विभाग की करीब 3 गाड़ियां मौका पर पहुंची पहुंची, लेकिन तब तक करीब 100 झुग्गियां जलकर राख हो चुकी थी। फिलहाल फायर ब्रिगेड ने साथ लगती दर्जनों झुग्गियों को आग की चपेट में आने से बचा लिया।
PunjabKesari

रविवार सुबह घालुवाल स्थित प्रवासी मजदूरों की एक झुग्गी में अचानक आग लग गई। देखते की देखते इसने अन्य झुग्गियों को भी अपनी चपेट में ले लिया और आग की ऊंची-ऊंची लपटे उठने लगी। प्रवासी मजदूर कुछ संभल पाते तब तक आग ने सब कुछ तबाह कर दिया था। आग की घटना में नकदी, गहने, और अन्य सामान जलकर राख हो गया।
PunjabKesari

आगजनी में अपना सब कुछ गंवाने वाले प्रवासियों के ऊपर तो दुखों का पहाड़ ही टूट पड़ा जहां तक कि एक महिला ने अपनी बेटियों की शादी के लिए गहने और नकदी रखी थी जोकि आग की भेंट चढ़ गए। दमकल कर्मी ने बताया कि घालुवाल में हुई आगजनी में करीब 100 झुग्गियां जल गई है जिसमें प्रवासियों का लाखों रुपए का नुक्सान हुआ है। दमकल कर्मी ने बताया कि आग बुझाने के लिए ऊना से दो फायर टेंडर आए जबकि एक फायर टेंडर टाहलीवाल से मंगवाया गया था।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News