गोराया से 950 पेटी अवैध शराब सहित 1 व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2019 - 09:04 PM (IST)

जालंधरः जालंधर ग्रामीण पुलिस ने आज एक अंतरराज्यीय शराब तस्करी से जुड़े एक रैकेट का पर्दाफाश करते हुए गोराया के एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 950 पेटी अवैध शराब बरामद की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवजोत सिंह महल ने बताया कि स्टेशन हाउस ऑफिसर गोराया केवल सिंह को एक सूचना मिली थी कि क्षेत्र में एक अंतरराज्यीय शराब तस्करी गिरोह सक्रिय है और राजिंदर सिंह निवासी तरसिक्का अमृतसर दूसरे राज्यों से अवैध शराब की सप्लाई करने का धंधा कर रहा है। 

उन्होंने कहा कि पुलिस को इस बात का सुराग था कि राजिंदर सिंह अवैध शराब के साथ गोराया आ रहा है क्योंकि आज उन्होंने हरियाणा के करनाल से इसे लोड किया था और लुधियाना से होकर आ रहा था। महल ने कहा कि पुलिस पार्टी ने आरके ढाबा के पास गोराया में चेकिंग का आयोजन किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ट्रक की जांच के दौरान हरियाणा में बिक्री के लिए एक लेबल के साथ शराब की 950 पेटी बरामद की गई। 

उन्होंने कहा कि पुलिस ने चालक की पहचान राजिंदर सिंह निवासी अमृतसर जिले के रूप में की है और उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 61 के तहत मामला दर्ज किया गया है। महल ने कहा कि गिरफ्तार तस्कर से आगे की जांच चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News