जाति प्रमाण पत्र बनवाने आई महिला से लेखपाल ने मांगी रिश्वत, कहा- 40 हजार कमाओगी 5 हजार दे नहीं सकती

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2019 - 04:30 PM (IST)

अमेठीः उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक महिला से लेखपालों द्वारा अभद्रता करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला जनवरी माह से जाति प्रमाण बनवाने के लिए लेखपाल आफिस का चक्कर काट रही है, लेकिन लेखपाल उससे रिश्वत की मांग कर रहे हैं।

बहादुरपर गांव से जाति प्रमाण पत्र बनवाने आई महिला परवीन ज़ेबा ने हल्का लेखपाल अशोक तिवारी पर 5 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जब रुपये देने से मना किया तो तहसील सभागार में ही बैठी तहसीलदार पल्लवी सिंह के सामने ही मारपीट करने लगे। महिला ने बताया कि वो आज जाति प्रमाण पत्र बनवाने आई थी। लेखपाल जनवरी से भटका रहे थे। कहते थे 40 हजार कमाओगी 5 हजार दे नहीं सकती। हमने तहसीलदार महोदया को सारा मामला बताया उन्होंने कहा झूठ है। उस लेखपाल की एक फोटो हमने खींची थी जब उसे दिखाया तो सारे लेखपाल हमारे ऊपर टूट पड़े।

एसडीएम अमेठी का कहना है कि कोई विशेष बात नहीं। महिला तहसीलदार के पास आई थी उसका जाति प्रमाण पत्र निरस्त कर दिया गया था। तहसीलदार लेखपालों के साथ मीटिंग ले रही थी उन्होंने कहा आप जाइए इस पर महिला और उसके साथ आए एक पुरुष बाहर नहीं जा रहे थे। इस पर लेखपालों ने उन्हें बाहर निकाला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static