एक घंटे तक Victoria Bridge पर फंसा शव वाहन, लोहे की रेलिंग तोड़कर निकाला बाहर (Video)

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2019 - 02:29 PM (IST)

मंडी (नीरज): मंडी जिला में वाहन चालक की लापरवाही के कारण शव वाहन एक घंटे तक विक्टोरिया पुल के बीच फंसा रहा जिस कारण दोनों तरफ का ट्रैफिक जाम हो गया और लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बाद में इसी शव वाहन से पुल के ऊपर लगी लोहे की रेलिंग को तोड़कर इसे बाहर निकाला जा सका। मिली जानकारी के अनुसार भूतनाथ मंदिर कुल्लू का शव वाहन जोगिंद्रनगर में एक शव को छोड़कर वापिस कुल्लू जा रहा था। चालक वाहन को बाजार से होकर ले आया और विक्टोरिया पुल पर चढ़ा दिया। 
PunjabKesari

इस पुल से हल्के मालवाहक वाहनों की आवाजाही पर पूरी तरह से प्रतिबंध है। लेकिन वाहन चालक को शायद इस बात का पता नहीं था और उसने पुल के उपर लगी लोहे की रेलिंग को नजरअंदाज करते हुए वाहन को पुल पर चढ़ा दिया। लोहे की रेलिंग से रगड़ता हुआ यह वाहन पुल पर प्रवेश तो कर गया लेकिन दूसरे छोर पर लगी रेलिंग से बाहर नहीं निकल पाया। ऐसे में पुल के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया और ट्रेफिक पुलिस को मौके पर पहुंचकर ट्रेफिक भ्यूली पुल से डायवर्ट करना पड़ा।
PunjabKesari

कड़ी मशक्कत के बाद जब वाहन को निकालने का कोई रास्ता नहीं बचा तो फिर इसी वाहन से पुल के ऊपर लगी रेलिंग को तोड़ने का निर्णय लिया गया। वाहन से लोहे की रेलिंग तोड़ी गई तब जाकर इसे पुल से बाहर निकाला जा सका। करीब एक घंटे तक लोगों को इस कारण परेशानी झेलनी पड़ी। लोगों का कहना था कि वाहन चालकों को इस तरफ ध्यान देना चाहिए और जो निर्देश लिखे हैं उनका पालन करना चाहिए। ट्रेफिक पुलिस ने वाहन चालक का चालान काटकर कार्रवाई की है। दूसरी तरफ जो रेलिंग तोड़ी गई है उसे भी दुरूस्त करने के निर्देश चालक को दिए गए हैं। एएसपी मंडी पुनीत रघु ने बताया मामले की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News