कमरुनाग मेले में जा रहे टैम्पो-पिकअप में भीषण टक्कर होते ही पलटे दोनों वाहन, 3 लोग जख्मी

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2019 - 10:04 AM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल प्रदेश में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। हादसे होने का सबसे बड़ा कारण वाहन चालकों की लापरवाही है। वही नैशनल हाईवे-21 पर सुंदरनगर के हरबाग में शुक्रवार देर रात एक टैम्पो और पिकअप के बीच भीषण टक्कर हो गई। टक्कर होने से दोनों गाड़ियां सड़क पर पलट गई। जिससे हादसे में गाड़ियों में सवार तीन व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से सिविल अस्पातल सुंदरनगर पहुंचाया गया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार पिकअप (एचपी 24 सी 0787) में सवार लोग बिलासपुर से कमरुनाग मेले में शिरकत करने जा रहे थे लेकिन जैसे ही वह हराबाग के समीप पहुंचे तो कुल्लू से स्टोन (पथर) लेकर शिमला जा रहे (एचपी 65 ए 0174) टैम्पो ने पास लेने के चक्कर में पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे यह हादसा हो गया।
PunjabKesari

घटना की सूचना मिलते ही सलापड़ चौकी व सुंदरनगर थाना से पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया और घटना की जांच शुरू की। डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। टैम्पो चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने पर मामला दर किया गया है। घटना की गहनता से जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News