यहां पैसों से पानी खरीद रहे है लोग, सालों से चल रही पानी की समस्या

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2019 - 04:35 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद एनआईटी क्षेत्र में प्रशासन की नाकामयाबी और अनदेखी का फायदा उठाकर पानी माफिया जमकर चांदी लूट रहे हैं। नगर निगम से लोगों को पानी की सप्लाई न होने के चलते मजबूरन लोगों को पैसों से पानी खरीदना पड रहा है। इस भीषण गर्मी में महीनेभर में ही एक परिवार करीब 3 हजार रूपए पानी इस्तेमाल कर रहा है। लाख शिकायतों के बाद भी मौजूदा विधायक, पार्षद और संबंधित अधिकारी पीने के पानी की समस्या तो दूर खारे पानी का भी इंतजाम नहीं करवा पाए हैं जिससे गुुस्साए लोगों ने अब ठान लिया है कि इस बार विधानसभा चुनावों में उम्मीदवारों से पहले समस्या दूर करवायेंगे फिर वोट देंगे।

फरीदाबाद के एनआईटी क्षेत्र में पानी आवाज देकर बेचा जा रहा है क्योकि निगम द्वारा पानी की किलल्त को दूर करने का कोई प्रयास नहीं किया जा रहा।  ऐसा इस क्षेत्र में अब से नहीं कई सालों से चलता आ रहा है मगर कोई भी सरकार और न कोई विधायक इस समस्या को दूर नहीं करवा पाया हैं। 

स्थानीय वासियों की माने तो उनके क्षेत्र में नगर निगम की सप्लाई तो आती ही नहीं है, कभी अगर गलती से पानी पाईप लाईन में आ भी जाये तो वह सीवर के पानी की तरह होता है। इसलिये मजबूरन उन्हें टेंकर का इंतजार करना पडता है जिससे एक दिन में करीब 60 से 70 रूपए का पानी खरीदकर घर में इस्तेमाल किया जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static