सड़क पर बिना चालक के दौड़ा टिप्पर दुकानों में घुसा, बड़ा हादसा टला

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 09:24 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): जिला मुख्यालय से करीब 4 किलोमीटर दूर झलेड़ा में एक बेकाबू टिप्पर ने 2 दुकानों को बुरी तरह से तहस-नहस कर दिया। एक बड़ा हादसा होने से उस समय टल गया जब बेकाबू टिप्पर बिना ड्राइवर के ही कुछ मीटर सड़क पर दौड़ता रहा। सौभाग्यवश उस समय कोई भी वाहन उसके रास्ते में नहीं आया अन्यथा दर्दनाक हादसा पेश आ सकता था। जानकारी के अनुसार वीरवार को ऊना की तरफ से जा रहा एक टिप्पर बेकाबू हो गया।

टिप्पर से छलांग लगाकर बाहर निकल गया चालक

ड्राइवर ने ज्यों ही उस पर नियंत्रण खोया तो वह टिप्पर से छलांग लगाकर बाहर निकल गया। इसके बाद टिप्पर अपने आप ही कुछ मीटर सड़क पर दौड़ता हुआ दूसरी दिशा में झलेड़ा की दुकानों में जा घुसा। इससे 2 दुकानों में रखा सामान तो तहस-नहस हुआ ही, साथ ही दुकानों का लैंटर भी पूरी तरह से हिल गया। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार मौके पर एकत्रित हुए।

टिप्पर चालक ने दिया दुकानें बनाने का आश्वासन

व्यापार मंडल झलेड़ा के अध्यक्ष जसवीर सिंह बिट्टा ने माना कि काफी देर बिना ड्राइवर के ही टिप्पर दौड़ा और बाद में दुकानों में घुस गया। इसके बाद टिप्पर के मालिक ने दुकानदारों से उनकी दुकानें बनाने का आश्वासन देकर समझौता कर लिया। उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने भी मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News