माधोगढ़ पी.एच.सी. में पेयजलापूर्ति ठप्प, मरीज परेशान

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2019 - 01:27 PM (IST)

सतनाली मंडी (मनोज): खंड के गांव माधोगढ़ के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में पेयजल आपूॢत लाइन कटने से करीब 2 सप्ताह से अस्पताल में आने वाले मरीजों व कर्मचारियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अस्पताल कर्मचारियों के अनुसार पिछले 2 सप्ताह से भी अधिक समय से अस्पताल में पेयजल आपूॢत करने वाली पाइप लाइन कटी हुई है जिससे अस्पताल में पानी की आपूॢत बंद है।
 उन्होंने बताया कि गांव में वाटरटैंक निर्माण कार्य के दौरान अस्पताल की पाइप लाइन कट गई और इसके बारे में जनस्वास्थ्य विभाग को अवगत करवा दिया गया है लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। 
सतनाली सी.एच.सी. प्रभारी डा. मनीष यादव ने बताया कि माधोगढ़ पी.एच.सी. में 2 सप्ताह से भी अधिक समय से पेयजल की समस्या है जिसके बारे में जनस्वास्थ्य विभाग को अवगत करवाने के बावजूद भी समस्या का समाधान नहीं हो पाया है, जिसके कारण पी.एच.सी. में पानी के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और वैकल्पिक व्यवस्था कर पेयजल उपलब्ध करवाया जा रहा है। एस.डी.ओ. जनस्वास्थ्य विभाग प्रदीप यादव ने बताया कि माधोगढ़ पी.एच.सी. में पेयजल समस्या का मामला संज्ञान में नहीं था, जल्द ही मौके का जायजा लेकर समस्या का समाधान करवाया जाएगा ताकि पेयजल समस्या का सामना न करना पड़े।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

static