कार से 140 कि.ग्रा. सुल्फा व गांजा बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2019 - 01:11 PM (IST)

रेवाड़ी (वधवा): सी.आई.ए. रेवाड़ी ने गांव गढ़ी के निकट से बीती शाम एक कार से लाखों रुपए के नशीले पदार्थ के साथ एक आरोपी बिहार के जिला समस्तीपुर के गांव किशनपुर निवासी सोनू को गिरफ्तार किया है, जबकि उसका एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। 

पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर उसमें से 9 किलो सुल्फा व 131 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस के अनुसार फरार आरोपी की पहचान कर ली है उसे दबोचने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जांच अधिकारी भागीरथ ने बताया कि सी.आई.ए. रेवाड़ी टीम बीती शाम को गढ़ी बोलनी रोड पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक लाल कार में 2 युवक अलवर से नशीला पदार्थ लेकर रेवाड़ी की ओर आ रहे है। पुलिस ने कार में सवार 2 युवकों को जांच के लिए रोकना चाहा लेकिन उन्होंने कार को तेज गति से दौड़ा दिया।

आरोपी चालक ने अपनी कार से पुलिस की गाड़ी को सीधी टक्कर मार दी और फिर से भागने का प्रयास किया। पुलिस ने एक युवक को मौके पर ही काबू कर लिया, जबकि दूसरा फरार हो गया। तलाशी के दौरान पुलिस ने कार से 9 किलो 100 ग्राम सुल्फा व 131 किलोग्राम गांजा बरामद कर लिया। पकड़े गए मादक पदार्थ की कीमत लाखों रुपए है। पकड़े गए युवक ने अपना नाम बिहार के जिला समस्तीपुर के गांव किशनपुर निवासी सोनू बताया।  पूछताछ में सोनू ने बताया कि यह नशीला पदार्थ रेवाड़ी में सप्लाई करने के लिए लेकर आए थे। पुलिस उससे नशीला पदार्थ सप्लाई करने वालों व शहर में नशा खरीदने वालों के बारे में भी पता लगाने का प्रयास कर रही है। मंगलवार को आरोपी को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static