सनकी किंग किम ने जनरल को दी ऐसी भयानक सजा, जानकर कांप उठेगी रूह

प्योंगयांगः उत्तर कोरिया के सनकी किंग किम जोंग उन की क्रूरता के किस्से सोसल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। किम की दरिंदगी का  एक और नया तानाशाही कारनामा दुनिया के सामने आया है। किम जोंग ने अपने जनरल को तख्तापलट की साजिश रचने के आरोप में ऐसी सजा दी कि जानकर रूह कांप उठेगी।  इस सजा को लेकर सोशल मीडिया पर फिर बवाल मचा हुआ है।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबित किम ने अपने जनरल को सजा देने के लिए पिरान्हा मछली से भरे टैंक में फेंकवा दिया।

PunjabKesari

जनरल के नाम का खुलासा नहीं किया गया। इससे पहले खबरें थीं कि किम ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ वार्ता विफल होने के बाद अपने अमेरिकी राजदूत को मरवा दिया लेकिन बाद में उसे एक खेल कार्यक्रम में जिंदा देखा गया था। दावा किया जा रहा है कि टैंक में फेंके जाने से पहले जनरल के हाथ और धड़ काटे गए थे। टैंक खतरनाक पिरान्हा मछलियों से भरा हुआ था। इन्हें ब्राजील से मंगाया गया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि जनरल मछली के काटने से मरा, टैंक में डूबकर या फेंके जाने के पहले ही मर चुका था।

PunjabKesari

पिरान्हा मछलियों के दांत बेहद नुकिले होते हैं, जो मिनटों में मांस को चीड़-फाड़ देते हैं। सूत्रों का दावा है कि उत्तर कोरियाई नेता ने 1965 में आई जेम्स बॉन्ड की फिल्म यू ओनली लिव ट्वाइस से प्रेरित होकर इस घटना को अंजाम दिया। फिल्म के विलेन ब्लोफेल्ड के पास पिरान्हा से भरा एक पूल होता है, जिसमें वह अपने सहयोगी को फेंक देता है। ब्रिटेन के खुफिया विभाग के मुताबिक, पिरान्हा टैंक में फेंकवाना किम के क्रूरतम सजाओं में से एक है। वह लोगों में भय बनाने के लिए अपने दुश्मनों को ऐसी सजा देता है। वह इसका इस्तेमाल पॉलिटिकल टूल के रूप में करता है।

PunjabKesari

इससे पहले किम अपने परिवार के लोगों और कई वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों को अपने भाषण के दौरान ताली नहीं बजाने की वजह से मरवा चुका है। इससे पहले ट्रंप के साथ किम की मीटिंग तय कराने वाले विशेष प्रतिनिधि किम ह्योक चोल को तानाशाह को धोखा देने का दोषी पाया गया था। उन्हें मार्च में एयरपोर्ट पर विदेश मंत्रालय के चार वरिष्ठ अफसरों के साथ फायरिंग स्क्वाड से मरवा दिया गया। वह अपने सेना प्रमुख, उत्तर कोरिया सेंट्रल बैंक के सीईओ और क्यूबा और मलेशिया में राजदूतों को भी मरवा चुका है।




 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!