BJP किसान हित के लिए निकालेगी रैली, 1000 ट्रैक्टर के साथ सड़क पर उतरेंगे कैलाश विजयवर्गीय

6/11/2019 11:30:07 AM

इंदौर: शहर में बीजेपी आज किसान आक्रोश ट्रैक्टर रैली निकालने जा रही है। जो पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय हैं की देख रेख में निकाली जा रही है। वहीं कांग्रेस ने इसे नकली शक्ति प्रदर्शन बताया है। राज्य के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा दावा कर रहे हैं कि मध्यप्रदेश के किसान परेशान नहीं, बल्कि ये बीजेपी की अंदरूनी गुटबाजी है, जिसमें कैलाश विजयवर्गीय को सर्वशक्तिमान दिखाने की कोशिश में शहर की जनता को परेशान किया जाएगा।

PunjabKesari

प्रदेश में बिजली कटौती, कर्ज़माफी सहित किसानों की तमाम समस्याओं के विरोध में कमलनाथ सरकार के खिलाफ बीजेपी यह प्रदर्शन करेगी। दावा है कि इसमें करीब 1 हजार ट्रैक्टरों के साथ किसान शामिल हो रहे हैं। रैली में भीड़ जुटाने के लिए सभी मंडलों को सौ-सौ ट्रैक्टर का लक्ष्य दिया गया है। जिले की 350 पंचायतों के किसान और कार्यकर्ता ट्रैक्टरों के साथ भगत सिंह प्रतिमा चौराहा राजमोहल्ला पर सुबह 11 बजे जमा होंगे। यहां से रैली शुरू होगी जो कलेक्ट्रेट तक जाएगी। इस दौरान राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया जाएगा। रैली के स्वागत के लिए 200 से ज्यादा मंच बनाए गए हैं। इसमें पश्चिम बंगाल में बीजेपी को 18 सीटें दिलाने वाले कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत किया जाएगा।

PunjabKesari

वहीं बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेमनारायण पटेल का कहना है कि प्रदेश सरकार की रुचि किसानों की कर्ज माफी में नहीं है। सीएम कमलनाथ बैंकों से कर्ज माफी करा रहे हैं यानि वो खुद पैसा नहीं देना चाहते हैं। प्रदेश का किसान परेशान है क्योंकि भावांतर और संभल जैसी किसान हितैषी योजनाएं बंद होने के कगार पर हैं। राज्य का किसान कांग्रेस के धोखे का शिकार हुआ है इसलिए ट्रैक्टर रैली के माध्यम से कमलनाथ सरकार को बर्खास्त करने की मांग राज्यपाल से की जाएगी।
गौरतलब है कि, लोकसभा चुनाव के बाद कैलाश विजयवर्गीय के पहली बार इंदौर आने पर ये शक्ति प्रदर्शन किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News