पश्चिम बंगाल में हिंसा के लिए ममता बनर्जी जिम्मेदार- विजयवर्गीय

6/10/2019 4:45:39 PM

भोपाल: पश्चिम बंगाल हिंसा के मुद्दे को उठाते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि,अगर पश्चिम बंगाल में इसी प्रकार हिंसा चलती रही तो केंद्र सरकार से धारा 356 लगाने की मांग करेंगे। साथ ही उन्होंने बंगाल में हिंसा के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जिम्मेदार बताया।

PunjabKesari

ममता बनर्जी पर लगाया बड़ा आरोप
कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर बड़ा आरोप लगाया है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा ‘पश्चिम बंगाल में हो रही लगातार हिंसा के लिए ममता बनर्जी जिम्मेदार हैं। वो लोगों को भड़का रही हैं और अपने कार्यकर्ताओं से कह रही हैं कि जिस बूथ से बीजेपी जीती है, वहां उसके कार्यकर्ताओं को नेस्तनाबूद कर दो’। साथ ही उन्होंने कहा कि, पश्चिम बंगाल में हिंसा के लिए टीएमसी के गुंडे जिम्मेदार हैं क्योंकि वो नहीं चाहते कि बीजेपी सत्ता में आए।

PunjabKesari

बीजेपी प्रभारी विजयवर्गीय का कहना है, ‘आज पश्चिम बंगाल जिस दिशा में बढ़ रहा है। ममता बनर्जी जैसा व्यवहार कर रही हैं। उसे देखकर हमें आगे की रणनीति पर सोचना पड़ेगा। अगर बंगाल में इसी प्रकार से हिंसा होती रही तो हम केंद्र सरकार से हस्तक्षेप की मांग करेंगे। हो सकता है कि धारा 356 भी लागू हो, लेकिन हम इसका समर्थन नहीं करते हैं। अभी बीजेपी राष्ट्रपति शासन का समर्थन नहीं कर रही, लेकिन अगर हिंसा बढ़ती रहेगी तो फिर जरूर करेंगे।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News