नमाज अदा करने के बाद आजम ने गिरिराज पर किया पलटवार- उनकी सोच मुल्क के लिए खतरनाक

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2019 - 10:13 AM (IST)

रामपुरः रामपुर सांसद आजम खान ने ईदगाह में नमाज अदा करने के बाद बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह के इफ्तार पर दिए गए बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि उनकी सोच मुल्क के लिए खतरनाक है।

आजम खान ने कहा कि बीजेपी के एक मंत्री के शब्द सुने हैं, इफ्तार के बारे में कितनी नापाक सोच है। कितनी गंदी और गिरी हुई सोच है। उनकी सोच मुल्क के लिए खतरनाक है। कमजोर लोगों के लिए कितने तबाहकून मंसूबे हैं, लेकिन बरहाल सब चीजों का मुकाबला होगा। बता दें कि, गिरिराज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा था कि कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर-सुंदर फोटो आते?...अपने कर्म धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है?
PunjabKesari
गठबंधन पर व्यक्त की प्रतिक्रिया
इस दौरान उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन टूटने और दोनों पार्टियों के अलग-अलग उपचुनाव लड़ने पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि यह राजनीतिक पार्टियां तय करेंगी। उपचुनाव में अलग अलग चुनाव लड़ने पर आजम खान ने कहा कोई बात नहीं देखा जाएगा। अभी जरूरी नहीं है कि जो आप सुन रहे हैं वही सच हो।
PunjabKesariजिला प्रशासन को लिया आड़े हाथों
आजम खान ने जिला प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बहुत डर था इस बात का कि पता नहीं प्रशासन इस ईद को किस रंग में रंग दे। जिला प्रशासन ने रामपुर वालों पर बहुत जुल्म किए हैं। यह दो-तीन महीने बहुत भारी गुजरे हैं और हम समझते हैं जो भारी यहां गुजरे हैं पूरे मुल्क में ऐसे ही गुजरे होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static