3 तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 5 लाख की फिरौती ना मिलने पर की हत्या

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 12:29 PM (IST)

बुलंदशहरः बुलंदशहर में हुई 3 तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की मानें तो हत्यारोपियों ने 5 लाख रूपए की फिरौती के लिए 3 मासूम बच्चों को अगवा किया और बच्चों के अपहरण की खबर पुलिस को दिए जाने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अभी मुख्य हत्यारोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।
PunjabKesari
पुलिस की मानें तो सलमान दिल्ली में कई मामलों में वांछित चल रहा था और 15 दिन पहले ही जमानत पर छूटकर दिल्ली से बुलन्दशहर आया था। पुलिस का दावा है कि सलमान को मुकदमें के लिए 5 लाख रूपये की आवश्यकता थी। इसी बीच आसमां के पिता ने शुक्रवार को रोजा इफ्तार की दावत दी थी। रोजा इफ्तार पार्टी में सलमान, बीलाल व इमरान को न बुलाने पर तीनों ने बच्चों को फिरौती के लिए अपहरण करने की योजना बनाई।

योजना के तहत इमरान व बीलाल बच्चों को चाकलेट दिलाने के बहाने स्कूटी पर बैठाकर सलमान के पास ले गए और फिर वापस घर आ गये, लेकिन देर रात को तीनों बच्चों के गायब होने की सूचना जैसे ही परिजनों ने पुलिस को दी तो इमरान ने मामले की खबर सलमान को दे दी। बस फिर क्या था, तीनों मासूम बच्चों को सलमान ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और शवों को सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव धतूरी में एक टयूबवैल की हौदी में फैंक फरार हो गया था।

पुलिस ने वारदात के बाद 6 टीमें गठित की और इमरान व बीलाल को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा तो कर दिया। मगर अभी मुख्य हत्यारोपी सलमान पुलिस गिरफ्त से दूर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static