कैसीनो में सपना चौधरी ने मचाया धमाल, डांस वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 10:45 AM (IST)

नई दिल्ली: सपना चौधरी का कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही समय में वायरल हो जाता है। ऐसे में सपना चौधरी का एक वीडियो यू-ट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है। वीडियो में सपना चौधरी हरे कलर के सूट में अलग-अलग गानों पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। सपना चौधरी का अलग अंदाज और लुक देखकर वहां पर मौजूद लोग उनके डांस को मोबाइल में कैद करते हुए नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी के इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने की सपना चौधरी की तारीफ
सपना चौधरी वीडियो में ‘तेरी आंख्या का ओ काजल’ और ‘गोली चल जावेगी’ समेत कई गानों पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। सपना के इस वीडियो पी. एंड एम. सपना ऑफिशियल नाम के यू-ट्यूब अकाऊंट से शेयर किया गया है। गाने को 5 दिनों के भीतर 4 लाख 62 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। सपना के डांस की तारीफ सोशल मीडिया यूजर्स ने की है। एक यूजर ने लिखा-सपना चौधरी क्या शानदार परफॉर्मैंस है आपकी। वहीं एक यूजर ने लिखा कि एक ही साथ कई गानों पर डांस कर दिया, यह गलत है। 

2 और वीडियो वायरल
वहीं हाल ही में सपना के फैन्स ने इंस्टाग्राम पर सपना का वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह एक लड़की के साथ 2 गानों पर परफॉर्म कर रही हैं। सपना के दोनों वीडियो वायरल हो गए हैं जिनको फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News