अमेठी में BJP नेता की हत्या, स्मृति ईरानी ने सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 11:34 AM (IST)

अमेठीः अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी माने जाने वाले बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक के बेटे ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना की सूचना मिलने के बाद स्मृति दिल्ली से अमेठी पहुंची। 
PunjabKesari
स्मृति सुरेंद्र सिंह अंतिम संस्कार में शामिल हुईं। इसके साथ ही उन्होंने सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कंधा दिया। इस मामले में की जांच की जा रही है। पुलिस को इसके पीछे परिवारिक रंजिश होने का शक है।
PunjabKesari
बता दें कि बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब इस मामले में मृतक सुरेंद्र सिंह के बेटे अभय ने आरोप लगाया है कि कुछ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उसके पिता की हत्या कराई है। अभय ने कहा कि मेरे पिता स्मृति ईरानी के करीबी सहयोगी थे और 24/7 प्रचार करते थे। सांसद बनने के बाद विजय यात्रा निकाली गई। मुझे लगता है कि कुछ कांग्रेस समर्थकों को यह पसंद नहीं आया, हमें कुछ लोगों पर संदेह है।
PunjabKesari
उत्तरप्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा है कि सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हमें उम्मीद है कि केस 12 घंटे में गुत्थी सुलझा ली जाएगी। मौके पर प्रांतीय सशस्त्र कांस्टेबुलरी (पीएमसी) की तीन कंपनियां तैनात की गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static