स्किन फिट आउटफिट में एयरपोर्ट पर दिखीं अदा शर्मा, मीडिया को मुस्कुराते हुए दिए पोज

5/26/2019 1:37:38 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है। इन दिनों अदा अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में है। हाल ही में अदा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान अदा व्हाइट कलर के टाॅप के साथ स्किन फिट जैगिंग में ग्लैमरस अंदाज में दिखीं।

PunjabKesari,अदा शर्मा इमेज,अदा शर्मा फोटो,

इस के साथ उन्होंने ओपन हेयर रखे थे, जो उनके लुक को परफैक्ट और स्टाइलिश बनाते हुए दिखे। तस्वीरों में अदा बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। इस दौरान अदा ने व्हाइट कलर का बैगपैक कैरी किया हुआ था। एयरपोर्ट पर पैपराजी के सामने आते ही अदा ने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

PunjabKesari,अदा शर्मा इमेज,अदा शर्मा फोटो,

एयरपोर्ट की तस्वीरों मे अदा काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। आप उनके इस लुक को देख आप भी काफी एक्साइटेड हो जाएंगे। अदा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

,अदा शर्मा इमेज,अदा शर्मा फोटो,

वर्कफ्रंट की बात करें तो अदा शर्मा 1920 फिल्म से चर्चा में आई थीं। अब वो जल्द ही तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं।

PunjabKesari,अदा शर्मा इमेज,अदा शर्मा फोटो,

उनकी तमिल डेब्यू फिल्म में मशहूर कॉरियोग्राफर, एक्टर और डायरेक्ट प्रभुदेवा लीड रोल में होंगे। जल्द ही अदा शर्मा तमिल फिल्म 'चार्ली चैपलिन 2' में प्रभुदेवा के साथ नजर आने वाली हैं।

PunjabKesari,अदा शर्मा इमेज,अदा शर्मा फोटो,

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News