गऊशाला में डंप की गई तूड़ी को लगी आग, 200 ट्रालियां आग की चपेट में

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 04:28 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया): शहर के मन्नेवाला रोड स्थित गोविंद गोधाम गोशाला में सुबह करीब 10.30 बजे स्टोर की गई तूड़ी में अचानक आग लगने से करीब 200 ट्रालियां तूड़ी जल कर राख हो गई। 

इस घटना की जानकारी तब लगी जब जब कर्मचारी पशु चारा को गोदाम में रख रहे थे तो उन्हें गोदाम से धुआं उठता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद गौशाला प्रबंधकों के द्वारा तुरंत फायर ब्रिगेड ऑफिस जलालाबाद को इस संबंध में बताया गया। जिसके बाद  जलालाबाद ,फाजिल्का श्री मुक्तसर साहिब से फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों को बुलाया गया और आाग पर काबू पाया गया। गौरतलब है कि इस जगह पर लगभग 2,000 ट्राली पशु चारा तूड़ी की रखी हुई है और 800 के करीब यहां पर गोधन मौजूद है आग के कारण लगभग 200 ट्राली पशु चारा (तूड़ी) की खराब हो गई।

PunjabKesari

इस अवसर पर गौशाला संस्था के प्रधान राजीव दहूजा ने बताया कि इलाका वासियों के सहयोग से पशुओं के चारे के लिए इस्तेमाल की जाने वाली तूड़ी कि लगभग 2000 ट्राली यहां पर डंप की गई है जो सारा साल पशुओं के चारे में काम आएगी सुबह 10.30 बजे के करीब जब उन्हें पता चला कि गोदाम से धुआं निकल रहा है तो उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड अधिकारियों को सूचित किया जिनके द्वारा मौके पर पहुंच आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News