Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, May 24, 2019 - 09:37 PM (IST)

जालंधरः तरनतारन के गांव ढोटियां में जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दी गई तो वहीं काउंटर इंटेलिजेंस विंग और अमृतसर की पुलिस ने आज खालिस्तान कमांडो फोर्स KCF) के एक वांछित चरमपंथी को गिरफ्तार किया। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

मोदी आत्मविश्वास से जीते सियासी दंगल, कहा था मई के आखिरी रविवार को होगी "मन की बात"
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीत के प्रति चुनाव से पहले ही आश्वस्त थे। उन्हें आत्मविश्वास था कि वह दूसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। चुनाव प्रचार में उनकी लग्न और आत्मविश्वास ने उन्हें फिर सत्ता के शिखर पर पहुंचा दिया। 

धराशायी होता AAP का जनाधार, वोटों में भारी गिरावट, जानिए कैसे हुआ पंजाब में पतन
पंजाब में आम आदमी पार्टी का जनाधार धराशायी होता नजर आ रहा है। दरअसल 2014 के चुनाव के मुकाबले इस लोकसभा चुनाव में आप के वोट बैंक में करीब 17 फीसदी गिरावट दर्ज की गई है। 

तरनतारन में बड़ी वारदात, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की हत्या
PunjabKesari
तरनतारन के गांव ढोटियां में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दी गई। मृतकों में पति-पत्नी व एक 16 वर्षीय लड़की शामिल है और एक 7 वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल है, जो अस्पताल में भर्ती है। 

अमृतसर पुलिस ने पकड़ा खालिस्तानी आतंकी, KCF का था मैंबर
काउंटर इंटेलिजेंस विंग और अमृतसर की पुलिस ने आज खालिस्तान कमांडो फोर्स KCF) के एक वांछित चरमपंथी को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान गांव जगरावां जालंधर के कुलवंत सिंह उर्फ कंता वलैतिया के रूप में हुई है।

पंजाबियों की बहू बनकर भी प्रियंका नहीं जिता सकी बठिंडा और गुरदासपुर
PunjabKesari
मेरा पति पंजाबी है, कह कर बठिंडा में अपनी चुनाव रैली की शुरुआत करने वाली कांग्रेस पार्टी की जनरल सचिव प्रियंका गांधी बठिंडा निवासियों पर अपनी छाप नहीं छोड़ सकी, जिस कारण बठिंडा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार अमरिन्दर सिंह राजा वडि़ंग वहां से चुनाव हार गए।

अकाली दल टकसाली ने मांगा सुखबीर बादल से इस्तीफा
अकाली दल (टकसाली) के अध्यक्ष रंजीत सिंह ब्रहमपुरा ने पंजाब में अपने को पंथिक कहलाने वाली अकाली दल की लोकसभा चुनाव में अपमानजनक हार के लिए पार्टी अध्यक्ष सुखबीर बादल से इस्तीफा मांगा है। 

चुनाव जीतने के बाद गुरु घर नतमस्तक हुई बादल दंपत्ति
PunjabKesari
फिरोजपुर और बठिंडा सीट पर जीतने के बाद अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल और उनकी पत्नी हरसिमरत कौर बादल आज श्री हरमंदिर साहिब नतमस्तक हुए। 

Video: हार के बाद बोले राजा वड़िंग, 'कांग्रेस नहीं मेरा मुकद्दर हारा'
बठिंडा से कांग्रेसी उम्मीदवार अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने बीबी हरसिमरत कौर बादल से हारने के बाद कहा कि यह चुनाव कांग्रेस पार्टी की हार नहीं है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में उनका मुकद्दर हारा है। 

पंजाब में 2 विधायक जीते लोकसभा चुनाव, 7 सीटों पर शुरू हुई उप चुनाव की हलचल
PunjabKesari
लोकसभा चुनाव के दौरान वैसे तो 9 विधायकों को विभिन्न पार्टियों द्वारा उम्मीदवार बनाया गया था। लेकिन उनमें से फिरोजपुर से सुखबीर बादल व होशियारपुर से सोम प्रकाश को ही जीत हासिल हुई है।

जब मां के गले लगते ही भावुक हुए भगवंत मान
संगरूर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार भगवंत मान दूसरी बार जीत हासिल करने के बाद मां का आशीर्वाद लेने के लिए अपने पैतृक गांव सतोज पहुंचे, जहां उनका गांववासियों ने भव्य स्वागत किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News