बिलासपुर में 3 अलग-अलग सड़क हादसों 3 की मौत, एक गंभीर घायल

punjabkesari.in Friday, May 24, 2019 - 06:41 PM (IST)

बिलासपुर: बिलासपुर जिला में शुक्रवार को 3 अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पहले मामले में चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर ट्रक के पिछले टायर के नीचे आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान साहिल पुत्र प्रकाश गांव नोग जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक बिलासपुर स्थित निजी औद्योगिक शिक्षण संस्थान का छात्र था। शुक्रवार की सुबह वह अपने घर से बाइक पर संस्थान के लिए जा रहा था। घर से थोड़ी दूर सुंगल के पास पहुंचने पर सामने से सड़क के बीचोंबीच चल रहे एक ट्रक की टक्कर से वह सड़क पर गिर गया और घिसटता हुआ उसी ट्रक के पिछले टायर की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है।

कार-ट्रक की टक्कर में एक की मौत, एक घायल

दूसरे मामले में स्वारघाट थाना के तहत कैंची मोड़ के पास कार व ट्रक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि  दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह राष्ट्रीय उच्च मार्ग-205 पर कैंची मोड़ के पास स्वारघाट की तरफ से कैंची मोड़ की ओर जा रही एक कार आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करते हुए सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में रविंद्र कुमार (20) पुत्र सुरेश भंडारी निवासी गांव व डाकखाना धनोटू चौक जिला मंडी की मौके पर मौत हो गई जबकि कार चालक दिनेश कुमार (23) पुत्र अमर सिंह निवासी गांव गडयत्तर डाकघर कपाही तहसील बल्ह जिला मंडी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर स्वारघाट पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्वारघाट पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफ र कर दिया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

ढांक से टकराया टैम्पो, चालक की मौत

तीसरे मामले में सदर थाना के तहत कोठीपुरा के पास एक टैम्पो चालक की अज्ञात कारणों से मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह सदर थाना पुलिस को सूचना मिली कि कोठीपुरा के पास एक टैम्पो ढांक से टकराया हुआ है और उसका चालक टैम्पो के अंदर अचेत अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अचेत पड़े टैम्पो चालक को क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक टैम्पो चालक की पहचान सुरेश कुमार निवासी नलवाड़-जुखाला जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। हालांकि पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर पर किसी प्रकार के कोई चोट के निशान नहीं हैं। फिलहाल पुलिस को मौत के कारणों को जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं एस.एस.पी. बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर तीनों हादसों की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News