क्या आप भी पहनते हैं रात में काले रंग का NIGHT SUIT तो हो जाएं सावधान !

punjabkesari.in Friday, May 24, 2019 - 05:22 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
आप में से ऐसे बहुत से लोग होंगे जिन्हें काले कपड़े पहनने का अधिक शौक होता है। बल्कि कुछ लोगों को तो काला रंग इतना पसंद होता है वो दिन में तो काले कपड़े पहनते ही, रात को भी काले कपड़ पहनकर सोते हैं। लेकिन क्या आपको पता है ऐसा करना शास्त्रो में ठीक नहीं माना जाता। अब ये तो सभी जानते ही होंगे कि हिंदू धर्म के शास्त्रों में काले रंग को कुछ खास महत्व नहीं प्रदान, जिस कारण किसी पूजा-पाठ व धार्मिक कार्यों में भी काले रंग के कपड़े पहनना शुभ नहीं होता। परंतु ये बहुत कम लोग जानते होंगे कि रात में भी काले कपड़े पहनना शुभ नहीं होता।
PunjabKesari,Night Suit, Black Night Suit, Negative energy
आइए विस्तारपूर्वक जानें इससे संबंधित खास बातें-
हिन्दू शास्त्रों के अनुसार, किसी भी व्यक्ति को रात में काले कपड़े नहीं पहनने चाहिए क्योंकि इन्हें नकारात्मकता का प्रतीक माना जाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार रात के समय नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव अधिक होता है। इसलिए कहते हैं जब कोई रात में काला कपड़ा पहनकर घुमता है तो वह जल्द नकारात्मक शक्तियों के वश में आ जाता है। जिस कारण व्यक्ति को जीवन में कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसी कारण से शास्त्रों में काले कपड़े पहनना मना है।
PunjabKesari, Night Suit, Black Night Suit, Negative energy
इसके अलावा वास्तु शास्त्र के अनुसार रात के समय काले कपड़े पहनने से जीवन में कई तरह के वास्तु दोष भी उत्पन्न होते हैं। जिसके कारण घर के सदस्यों को आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। साथ ही परिवार में सभी लोगों के बीच तनाव और झगड़ा रहने लगता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News