पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच पर बोले कोहली, फर्क नहीं पड़ता सामने कौन सी टीम है

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम रवाना हो गई है। इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक प्रैस कांफ्रैंस की। इस दौरान पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के सवाल पर कोहली ने कहा कि फर्क नहीं पड़ता है कि सामने कौनसी टीम है, किसी एक टीम के लिए उनकी रणनीति नहीं बदलेगी। भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मैच खेला जाएगा। 

कोहली ने कहा, 'हमें अपनी काबिलियित के हिसाब से खेलना होगा। हम एक टीम के बारे में नहीं सोच सकते। हमें अपनी ऊर्जा को पूरे टूर्नामेंट में बनाए रखना होगा चाहे सामने कोई भी टीम हो। दुनिया में बहुत सारी मजबूत टीमें हैं ऐसे में एक टीम के लिए अलग से नहीं सोच सकते। अगर हर टीम के लिए अलग-अलग सोचने लगे तो फिर हम अपने कैंपेन पर फोकस नहीं कर पाएंगे। हमारा फोकस केवल अपनी क्रिकेट की क्‍वालिटी को मैंटेन करना और उसे बनाए रखना है।'

गौर हो कि वर्ल्‍ड कप में भारत कभी भी पाकिस्‍तान से हारा नहीं है। दोनों टीमों के बीच कुल छह मैच खेले गए हैं और हर बार भारत ने पाकिस्‍तान को धूल चटाई है। अब देखना ये होगा कि कोहली की कप्तानी में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच क्या नतीजा पेश करते हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!