23 मई को होने जा रही मतगणना संबंधी पुख्ता प्रबंध मुकम्मल : DC

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 05:26 PM (IST)

मानसा (जस्सल) : लोकसभा चुनाव-2019 की मतगणना 23 मई को सुबह 8 बजे शुरू की जाएगी। इस संबंधी सभी पुख्ता प्रबंध मुकम्मल कर लिए गए हैं। इन बातों का प्रगटावा डिप्टी कमिशनर-कम-जिला चुनाव अफसर अपनीत रियात ने आज समूह अधिकारियों के साथ की बैठक दौरान किया। डिप्टी कमिशनर ने बताया कि ई.वी.एम्ज नेहरू मैमोरियल कालेज मानसा में 3 केन्द्रों में स्टोर की गई हैं। उन्होंने बताया कि विधान सभा हलका मानसा का मतगणना केंद्र मलटीपर्पज हाल में, बुढलाडा का मतगणना केंद्र लाइब्रेरी में और विधान सभा हलका सरदूलगढ़ का मतगणना केंद्र स्पोट्र्स बिल्डिंग में बनाया गया है। उन्होंने बताया कि चुनाव नतीजों को देखने के लिए लोगों की सुविधा के लिए शहर के गुरुद्वारा चौक में एक स्करीन भी लगाई जाएगी जहां आम लोग चुनाव नतीजों को देख सकेंगे।


चुनावी अमले की एंट्री नेहरू मैमोरियल कालेज के मुख्य गेट से व बाकी एंट्री पिछले गेट से होगी
जिला चुनाव अफसर ने बताया कि चुनाव अमले की एंट्री नेहरू मैमोरियल कालेज के मुख्य गेट से और बाकी एंट्री पिछले गेट से ही होगी। उन्होंने बताया कि चुनाव अमले के स्टेशनरी और अन्य जरूरी सामान के सैट बना कर रखे जा चुके हैं। काऊंटिंग सैंटर के अंदर किसी भी तरह का खाने-पीने का सामान नहीं ले जाया जाएगा। उन्होंने कहा कि ड्यूटी निभाने वाले अधिकारी और कर्मचारी अपने एंट्री पास साथ लेकर आएं।


गणना केंद्र के अंदर किसी को भी मोबाइल फोन लाने की आज्ञा नहीं
एस.एस.पी. गुलनीत सिंह खुराना ने बताया कि गणना केंद्र अंदर किसी को भी मोबाइल फोन लाने की आज्ञा नहीं होगी और बिना तलाशी कोई भी अंदर नहीं जा सकेगा। उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त शिकायत नंबर 1950 लगातार चालू रहेगा। बैठक उपरांत डिप्टी कमिश्नर और एस.एस.पी. ने समूह अधिकारियों समेत काऊंटिंग सैंटर का दौरा किया और स्ट्रांग रूम में पुखता प्रबंधों का जायजा लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News