चुनाव आचार संहिता खत्म होते ही कुंवर विजय प्रताप को फिर से बनाया जाएगा SIT का प्रमुख : जीरा

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 04:36 PM (IST)

अबोहर (रहेजा): पंजाब में चुनाव आचार संहिता खत्म होने के बाद होने वाले प्रशासनिक फेरबदल में सीनियर आई.पी.एस. अफसर कुंवर विजय प्रताप को फिर से बहबल कलां गोलीकांड की जांच करने वाली स्पैशल इन्वैस्टीगेशन टीम का प्रमुख बनाया जाएगा। इसके साथ ही बादल पिता-पुत्रों को जेल भेजने का रास्ता तैयार हो जाएगा। 

यह बात पंजाब के पूर्व मंत्री और सीनियर कांग्रेसी नेता इंद्रजीत सिंह जीरा ने आज एक खास मुलाकात में कही। राष्ट्रीय स्तर पर टी.वी. चैनलों की तरफ से दिखाए जा रहे सर्वे को सिरे से खारिज करते हुए जीरा ने कहा कि कांग्रेस पंजाब में क्लीन स्वीप करते हुए सभी 13 सीटों पर विजय हासिल करेगी। कांग्रेस में कैप्टन और सिद्धू के बीच चल रही बयानबाजी के मुद्दे पर जीरा ने कहा कि उपरोक्त दोनों नेताओं के बीच निजी तौर पर कोई मनमुटाव नहीं है परंतु बादलों को जेल भेजने के मुद्दे पर दोनों एक हैं।

चुनाव नतीजों के बाद पंजाब का मुख्यमंत्री बदले जाने की चर्चाओं पर जीरा ने कहा कि फिलहाल हमारा एक ही मकसद राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है। पंजाब के मामलों में जो फैसला हाईकमान लेगा हम सब उस पर अमल करेंगे। सिद्धू और अमरेंद्र सिंह के बीच चल रहे वाकयुद्ध पर जीरा ने किसी तरह की सीधी टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया। उन्होंने दावा किया है कि लाकसभा चुनाव नतीजे सामने आने के बाद पंजाब में कांग्रेस और मजबूत होकर आएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News