नतीजों से पहले राहुल गांधी की कार्यकर्ताओं को नसीहत- फर्जी Exit Poll से न हों निराश

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 02:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले आए विभिन्न एग्जिट पोल में भाजपा नीत राजग को बहुमत मिलने का अनुमान जताए जाने की पृष्ठभूमि में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे ‘फर्जी एग्जिट पोल' से निराश नहीं हों और सतर्क रहें। उन्होंन  कहा कि कांग्रेस के लोग खुद और पार्टी पर विश्वास रखें क्योंकि उनकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। 
PunjabKesari

राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रिय कार्यकर्ताओं, अगले 24 घंटे महत्वपूर्ण हैं। सतर्क और चौकन्ना रहें। डरे नहीं। आप सत्य के लिए लड़ रहे हैं। फर्जी एग्जिट पोल के दुष्प्रचार से निराश न हों । खुद पर और कांग्रेस पार्टी पर विश्वास रखें, आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। जय हिन्द ।


PunjabKesari
इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया था कि वे अफवाहों एवं एग्जिट पोल पर ध्यान ना दें, और स्ट्रांग रूम तथा मतगणना केंद्रों पर डटे रहें। कार्यकर्ताओं को जारी ऑडियो संदेश में प्रियंका ने कहा था कि आप लोग, अफवाहों और एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिये। यह अफवाहें आपका हौसला तोड़ने के लिए फैलाई जा रही हैं। इस बीच आपकी सावधानी और भी महत्वपूर्ण बन जाती है। 

PunjabKesari
कांग्रेस महासचिव ने कहा था कि स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्रों पर डटे रहिए और चौकन्ने रहिए। हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी और आपकी मेहनत का फल मिलेगा। गौरतलब है कि 19 मई को आए तकरीबन सभी प्रमुख एक्जिट पोल में राजग को बहुमत मिलने का अनुमान लगाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News