चुनावी नतीजों से पहले अनुराग ठाकुर ने परिवार संग मां नयना देवी के दरबार नवाया शीश (PICS)

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 10:43 AM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): ज्यों-ज्यों मतगणना की तारीख नजदीक आ रही है नेतागण भगवान के दरबार में पहुंच रहे हैं, सिर्फ एक दिन का समय अब चुनाव परिणामों के लिए बचा है। इसी के चलते बुधवार को बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर परिवार सहित विश्व विख्यात शक्तिपीठ नयना देवी के दरबार में पहुंचे।
PunjabKesari

जहां उन्होंने मां की पूजा-अर्चना की और कन्या पूजन हवन करवाकर मां का शुभ आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान उनके साथ उनकी धर्मपत्नी और दोनों बेटे भी मौजूद रहे। अनुराग ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वह अपने हर काम की शुरूआत मां नयना देवी के दरबार से करते हैं। उन्होंने बताया कि अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत भी यहां से की।
PunjabKesari

ठाकुर ने कहा कि मां का आशीर्वाद निश्चित रूप से उनके साथ रहा है और इस बार भी मां उन्हें जीताकर संसद में भेजेगी और वह जीत का चौका लगाएंगे। एग्जिट पोल के नतीजों पर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक ऐसा व्यक्तित्व है जिसके मुकाबले में कोई भी नेता आज की तारीख में नजर नहीं आता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और महागठबंधन के पास कोई ऐसा नेता है जो नरेंद्र मोदी का मुकाबला कर सके। क्योंकि ज्यादातर नेता भ्रष्टाचारी है या बेल पर है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की नीतियां उनके द्वारा चलाए जा रहे अभियान लोगों में भारी उत्साह चुनाव के दौरान देखा गया, जोकि निश्चित रूप में अब चुनाव परिणाम बदलने वाला है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News