संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत, परिवारजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बटाला (बेरी):आज एक व्यक्ति की गोखूवाल के निकट संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत हो गई।

इस संबंध में मृतक जितेन्द्र कुमार पुत्र सतपाल निवासी कत्थूनंगल के भाई संदीप कुमार ने बताया कि उसका भाई जितेन्द्र कुमार गांव ऊधनवाल में एक आढ़ती के पास लेबर का काम करता था तथा विगत दिवस आढ़ती की ओर से एक ट्राले में गेहूं लदाने के बाद उसके भाई को रखवाली हेतु ट्राले के साथ भेज दिया था जिसकी विगत रात्रि कुछ लोगों की और से गोखूवाल के निकट स्थित गोदामों के पास हत्या कर दी गई।

घटना की सूचना मिलते ही थाना सिवल लाइन ए.एस.आई सुखजिन्द्र सिंह ने पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंच स्थित का जायजा लेने के बाद मृतक जितेन्द्र सिंह का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिवल अस्पताल बटाला में भेज दिया है। इसके अलावा अनलोडिंग होने हेतु आए विभिन्न ट्रैक्टर ट्राली चालकों व ट्रकों से पूछताछ करते हुए उनके बयान भी कलमबद्ध कर दिए हैं जबकि परिवारिक सदस्य इसे कुछ लोगों की ओर से की गई हत्या करार दे रहे हैं।

उक्त मामले संबंधी पुलिस ने फिलहाल ट्राला चालक को संदेह के आधार पर पूछताछ हेतु हिरासत में ले लिया है। उधर दूसरी तरफ जब डी.एस.पी सिटी बी.के सिंगला से बात की गई तो उसने बताया कि मामले की काफी बारीकी से जांच की जा रही है तथा हर पहलू पर नजर रखी जा रही है एवं जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!