सन्नी देओल ने पगड़ी उतार पहनी टोपी, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

punjabkesari.in Tuesday, May 21, 2019 - 10:54 AM (IST)

बठिंडा (बलविंद्र): लोकसभा हलका गुरदासपुर से अकाली-भाजपा उम्मीदवार व फिल्म स्टार सन्नी देओल की एक टोपी वाली फोटो वायरल होने के बाद उनकी निंदा हो रही है। क्योंकि पहले वह पगड़ी बांध रहे थे। गौर हो कि सन्नी देओल जब पंजाब में आए तो उनके सिर पर पगड़ी सजी हुई थी, जिसको सभी ने खूब पसंद किया। क्योंकि पंजाब की आबोहवा में पंजाबियों के स्वभाव की पुरानी आदत है कि वह सिख बनने व सिखी को प्यार करने वालों को दिल से प्यार करते हैं। ऊपर से वह फिल्म स्टार भी हैं। 
PunjabKesari
इस बात का फायदा लेते सन्नी देओल ने सारा चुनाव प्रचार पगड़ी बांध कर ही किया, जिसको लोगों ने अच्छा समर्थन दिया। परंतु अब चुनाव निकलते ही सन्नी देओल ने पगड़ी उतार कर टोपी पहन ली, जिसका लोगों द्वारा बहुत बुरा माना जा रहा है। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसकी निंदा हो रही है। शिरोमणि अकाली दल (यूनाइटेड) के महासचिव गुरदीप सिंह बठिंडा ने सन्नी दियोल की इस हरकत को ड्रामेबाजी करार दिया है। उन्होंने कहा कि कोई सिख पगड़ी उतार कर कुछ समय के लिए टोपी लेता हो तो यह जिक्रयोग्य नहीं होगा। 
PunjabKesari
अगर सन्नी दियोल गुरदासपुर से जीत भी गया तब भी वह लोगों के दिल में जगह नहीं बना पाएगा। लेखक बलजिंद्र सिंह बागी ने कहा कि ये लोग बहरूपिए हैं, जो रूप बदलना जानते हैं। इनके फिल्मी चरित्र से आम लोग प्रभावित होते हैं, जिसका लाभ सियासी पार्टियां उठाती हैं। जैसे कि सन्नी दियोल ने पगड़ी बांधी तो चुनावों के बाद टोपी पहन ली। सन्नी देओल बताए की वह पंजाबियों को बेफकूफ समझता है कि जब मर्जी ठग ले। अगर सन्नी दियोल जीता तो शायद यह लोकतंत्र से ठगी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News