उच्चाधिकारियों के दबाव के चलते फूड इंस्पेक्टर ने ऑफिस में खाया जहर, मौत

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 05:56 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): उच्च अधिकारियों की मानसिक प्रताडऩा और मारने की धमकी से तंग आकर हरियाणा सरकार के एक अधिकारी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बहादुरगढ़ खाद्य आपूर्ति विभाग के निरीक्षक (फूड इंस्पेक्टर) राकेश कुमार आज सुबह ऑफिस में आए और कुछ देर बाद जहर निगल लिया। राकेश को दफ्तर के कर्मचारी गंभीर हालत में हॉस्पिटल लेकर आए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, राकुश ने जहर खाने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें राकेश ने जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी अशोक कुमार, उपनिरिक्षक रण सिंह और शरद कुमार समेत विभाग से ही रिटायर हो चुके निरीक्षक महावीर पर मारपीट करने, डराने, मानसिक प्रताडऩा और जान से मारने की धमकी के आरोप लगाए हैं। सुसाईड नोट में कौन अधिकारी कैसे तंग कर रहा था ये भी लिखा गया है।

PunjabKesari, suicide

सुसाईड नोट मृतक राकेश ने जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी अशोक शर्मा पर मेडिकल अवकाश रद्द करने, कार्यभार से हटाने और निलम्बित कर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। वहीं उपनिरिक्षण रण सिंह पर जान से मारने की धमकी देने, मारपीट करने और उप निरिक्षक शरद कुमार और रिटायर्ड निरीक्षक महावीर पर गैस सिलेंडर घोटाले में आरटीआई लगाने पर धमकी देने का आरोप लगाया गया है।

जहर खाने से पहले मृतक राकेश ने अपना सुसाईड नोट परिजनों को व्हाट्सएप पर भी भेज दिया था। फिलहाल पुलिस परिजनों के बयान और सुसाईड नोट में लिखे मजमून के आधार पर कार्रवाई में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static